scriptचेन्नई में अगले 3 घंटों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया हाई अलर्ट | IMD has predicted the likelihood of heavy rainfall over Tamil Nadu | Patrika News

चेन्नई में अगले 3 घंटों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया हाई अलर्ट

locationचेन्नईPublished: Nov 25, 2021 04:43:09 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

दो दिन पहले भी आईएमडी चेन्नई ने अलर्ट किया था कि दक्षिण भारत में लोगों को बारिश से अभी राहत मिलने की संभावना नहीं है।

IMD has predicted the likelihood of heavy rainfall over Tamil Nadu

IMD has predicted the likelihood of heavy rainfall over Tamil Nadu

चेन्नई.

दक्षिण भारत में बारिश राहत मिलने की उम्मीद नहीं है। लगातार बारिश से बाढ की स्थिति उत्पन्न हो गई है। मौसम विभाग ने तमिलनाडु, पुदुचेरी, केरल और कर्नाटक के कई हिस्सों में अगले कुछ घंटों में भारी से भारी बारिश की आशंका जताई है।

मौसम विभाग ने कहा कि चेन्नई, चेंगलपेट, कांचीपुरम, तिरुवल्लूर, विल्लुपुरम, कडलूर, पेरम्बलूर, अरियालुर, नामक्कल, पुदुकोट्टई, रामनाथपुरम, तुत्तुकुडी, तिरुनेलवेली, तंजावुर, तिरुवरुर, नागापट्टिनम जिलों में हल्की से मध्यम बारिश होने की उम्मीद है। दो दिन पहले भी आईएमडी चेन्नई ने अलर्ट किया था कि दक्षिण भारत में लोगों को बारिश से अभी राहत मिलने की संभावना नहीं है।

बीते दिनों में हुई भारी बारिश ने तमिलनाडु में काफी तबाही मचाई थी। कई जगहों पर पानी भरने से लोगों को काफ दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। घरों के गिरने से कई लोगों की मौत हो गई थी। भारी बारिश से कई नहर-नाले उफान पर थे और कई इलाकों में बाढ़ का खतरा भी पैदा हो गया था।

इससे पहले, भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने कहा कि बंगाल की खाड़ी के ऊपर एक चक्रवाती परिसंचरण और एक निम्न दबाव क्षेत्र बनने की संभावना है और अगले पांच दिनों के लिए दक्षिणी राज्यों के विभिन्न हिस्सों में बारिश की भविष्यवाणी की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो