scriptआईएमडी ने जताई अगले 48 घंटों के लिए चेन्नई में बारिश की संभावना | IMD predicts rain in Chennai next 48 hours | Patrika News

आईएमडी ने जताई अगले 48 घंटों के लिए चेन्नई में बारिश की संभावना

locationचेन्नईPublished: Jul 02, 2022 05:14:55 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

विल्लीवाक्कम सिडको नगर में एक निजी कंपनी में भयानक आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि देखते ही देखते लाखों रुपए के उपकरण जलकर राख हो गए।

आईएमडी ने जताई अगले 48 घंटों के लिए चेन्नई में बारिश की संभावना

आईएमडी ने जताई अगले 48 घंटों के लिए चेन्नई में बारिश की संभावना

चेन्नई.

भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) ने अगले 48 घंटों के दौरान चेन्नई और उपनगरों में बारिश और आंधी की भविष्यवाणी की है। आईएमडी के एक अधिकारी ने बताया कि पछुआ हवा के बदलाव की रफ्तार के कारण अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 37 डिग्री सेल्सियस और 27 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। मौसम वैज्ञानियों ने कहा कि पछुआ हवाएं बारिश के बादलों को आंतरिक क्षेत्रों की ओर ले गई। जिसके कारण शुक्रवार को शहर में बारिश हुई। बारिश अगले 48 घंटों के दौरान अलग-अलग इलाकों में होने की संभावना है। मौसम विभाग ने कहा कि चेन्नई और तमिलनाडु के आसपास के जिलों में अगले पांच दिनों तक बारिश जारी रहने की संभावना है।

इन जिलों में होगी बारिश
पछुआ हवा की गति में बदलाव के कारण शुक्रवार को तमिलनाडु और कराईकल में कुछ स्थानों पर गरज और बिजली के गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश हुई। तमिलनाडु में रविवार को नीलगिरी, कोयम्बत्तूर, तिरुपुर, तेनी, दिंडीगुल, विल्लुपुरम, कांचीपुरम, चंगलपेट, तिरुवल्लूर, तिरुवन्नामलाई, रानीपेट जिले और पुदुुचेरी में एक या दो स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना है।

आईएमडी के अधिकारियों ने बताया कि तमिलनाडु व कराईकल में सोमवार को दो स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होगी। 5 और 6 तारीख को तमिलनाडु और कराईकल में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। नीलगिरी, कोयम्बत्तूर, तिरुपुर, तेनी और दिंडीगुल जिलों में एक या दो स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग ने कहा कि चेन्नई और तमिलनाडु के आसपास के जिलों में अगले पांच दिनों तक बारिश जारी रहने की संभावना है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो