हर हाल में अम्मा सही सलामत चाहिए!

हर हाल में अम्मा सही सलामत चाहिए!
chennai

Mukesh Kumar Sharma | Publish: Oct, 03 2016 11:26:00 PM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

मुख्यमंत्री जे जयललिता की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि गत दिन से उनके

चेन्नई।मुख्यमंत्री जे जयललिता की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि गत दिन से उनके प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के इंतजार में अस्पताल के बाहर जमावड़ा लगाए हुए हैं। उनका कहना है कि हमें हर हाल में अम्मा (जयललिता) सही सलामत चाहिए। उनकी एक झलक पाने के लिए दस दिनों से यहां इंतजार कर रहे हैं।  हालांकि अस्पताल के डॉक्टरों ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि जयललिता की सेहत अब बेहतर है। लेकिन उनके हजारों प्रशंसकों का कहना है कि उनको तब तक विश्वास नहीं होगा जब तक जयललिता अस्पताल से डिस्चार्ज होकर पोएस गार्डन नहीं पहुंच जाती।

इन्हीं प्रशंसकों में से एक वासंती का कहना है कि पिछले गुरुवार रात को अम्मा को ग्रीम्स रोड स्थित अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार सुबह जब उसे इसका पता चला तो सारा काम छोड़कर वह अपोलो अस्पताल पहुंच गई। कई बार मिन्नत करने के बावजूद चिकित्सकों ने उसे अम्मा की झलक नहीं दिखाई। इसलिए वह यहीं अस्पताल के बाहर ही उनके ठीक होकर बाहर आने का इंतजार कर रही है। उसने बताया कि अम्मा जनहितकारी हैं। उन्होंने गत दिसम्बर माह में आई बाढ़ के समय राजधानी और राज्य के अन्य हिस्सों में लोगों की मदद की। सत्ता में आने के बाद उन्होंने  जनहित में अनेक कल्याणकारी योजनाएं शुरू की है जिससे आमजन को काफी फायदा हो रहा है।

वासंती के पास जयललिता की तस्वीर है। यहीं नहीं उसके मोबाइल का वालपेपर भी अम्मा का है जबकि  उसकी रिंगटोन भी जयललिता के गानों की ही है।
उसका कहना है कि उसके परिवार में छह सदस्य हैं जिसमें वह अकेली ही सभी लोगों का भोजन तैयार करती है एवं अन्य काम भी संभालती है लेकिन अम्मा का स्वास्थ्य खराब होने के बारे में सुनते ही वह सारा काम छोड़कर अपनी सहेलियों के साथ यहां आ गई। हालांकि उसकी गैर मौजूदगी में उसके परिवार वालों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है लेकिन अम्मा के सामने कुछ भी नहीं। उसका कहना है कि ज्योंही अम्मा डिस्चार्ज होकर बाहर आएगी उसकी एक झलक पाकर वह घर चली जाएगी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned