scriptकैदियों के लिए पेट्रोल बंक व आवासीय इमारत का उद्घाटन | Inauguration of petrol bunk residential building for prisoners | Patrika News

कैदियों के लिए पेट्रोल बंक व आवासीय इमारत का उद्घाटन

locationचेन्नईPublished: Feb 23, 2019 02:14:28 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

मुख्यमंत्री ने किया मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्य के अन्य हिस्सों में इंडियन आयल कॉर्पोरेशन द्वारा निर्मित पांच पेट्रोल बंक का भी उद्घाटन किया।

Petrol,building,inauguration,Prisoners,residential,bunk,

कैदियों के लिए पेट्रोल बंक व आवासीय इमारत का उद्घाटन

वेलूर. यहां तोरपाड़ी केन्द्रीय कारावास के निकट अच्छे चाल-चलन के साथ आजीवन सजा काट रहे कैदियों के लिए इंडियन आयल कॉर्पोरेशन की ओर से पेट्रोल बंक खोला गया है जिसका उद्घाटन शुक्रवार को मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने वीडियो कॉन्फे्रंसिंग के जरिए किया। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने शहर के धोबीखाना इलाके में तमिलनाडु आवासीय बोर्ड द्वारा 24 करोड़ 6 लाख रुपए की लागत से निर्मित 224 फ्लैट्स की आवासीय इमारत की ओपनिंग भी की। इस अवसर पर जिला राजस्व अधिकारी पार्तीबन, मुख्य कारावास अधिकारी जयाभारती, पुलिस अधीक्षक (कारावास) आण्डाल, इंडियन आयल कॉर्पोरेशन महाप्रबंधक अन्नामलै, विधायक कार्तिकेयन भी उपस्थित थे।
++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++
मुख्यमंत्री ने किया पांच पेट्रोल बंक का उद्घाटन
-कैदियों द्वारा होगा संचालित
चेन्नई. मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्य के अन्य हिस्सों में इंडियन आयल कॉर्पोरेशन द्वारा निर्मित पांच पेट्रोल बंक का भी उद्घाटन किया। आईओसी ने १० करोड़ की लागत से पूझल, पालयमकोट्टै, पुदुकोट्टै और कोयम्बत्तूर में भी बंक खोले हैं जिनका संचालन जेल के कैदियों द्वारा किया जाएगा। यहां जारी एक विज्ञप्ति में बताया कि जेल विभाग और इंडियन आयल कॉर्पोरेशन द्वारा छह अन्य जगहों जिनमें पुझल में अम्बत्तूर रोड, सेलम, तिरुचि (एयरपोर्ट रोड), तिरुचि (गांधी मार्केट), मदुरै व कोयम्बत्तूर में भारतीयार रोड शामिल है पर बंक खोलने की योजना और बनाई गई है। इन पर १० करोड़ रुपए की राशि खर्च की जाएगी। इतना ही नहीं कैदियों द्वारा बनाए जाने वाले सामान की ब्रिकी के लिए आउटलेट भी बनाया जाएगा। इसके अलावा कैदियों को आधुनिक तकनीकी सीखने का भी मौका मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो