scriptवेल्स ग्रुप के २७ ठिकानों पर आयकर छापेमारी | Income Tax raids at 27 places of Wells Group | Patrika News

वेल्स ग्रुप के २७ ठिकानों पर आयकर छापेमारी

locationचेन्नईPublished: Mar 20, 2019 01:33:28 pm

Submitted by:

Ritesh Ranjan

आयकर विभाग की विभिन्न टीमों ने मंगलवार को तमिलनाडु में वेल्स ग्रुप के ठिकानों पर छापेमारी की।

चेन्नई. आयकर विभाग की विभिन्न टीमों ने मंगलवार को तमिलनाडु में वेल्स ग्रुप के ठिकानों पर छापेमारी की। इस छापेमारी में कंपनी की प्रोपराइटर ईश्वरी गणेशन के नीलांगरै स्थित घर, उनके इंजीनियरिंग व मेडिकल कॉलेज, सिनेमा प्रोडक्शन कंपनी समेत राज्य में करीब २७ ठिकानों पर छापेमारी की। यही नहीं आयकर विभाग ने तेलंगाना में भी ३ स्थानों पर ने छापेमारी की। विभाग ने कुल मिलाकर करीब ३० स्थानों पर छापेमारी की गई। खबर लिखे जाने तक छापेमारी में मिले दस्तावेजों एवं संपत्ति व जब्त नकदी के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया।
———————————————————-

बच्ची को प्रताडि़त करने के आरोप में मां को पकड़ा
चेन्नई. कोलकाता से गोद लेकर आई एक बच्ची के साथ अमानवीय व्यवहार के मामले में पुलिस उसकी मां से पूछताछ कर रही है। फिलहाल बच्ची को चाइल्ड केयर होम भेज दिया गया है।
कौशिक राय (४०) और मैरी सुजा राय (३८) मंदैवेली स्थित जगत नगर में एक किराए के मकान में रहते हैं। कौशिक राय एक निजी कंपनी में काम करता है। तीन माह पहले मैरी और कौशिक ने कोलकाता के केरा सेंट्रल एडॉप्शन रिसोर्स अथॉरिटी से ४ साल की बच्ची ईशा को गोद लिया था। कुछ दिन पहले इलाके के लोगों ने चाइल्ड वेलफेयर को कॉल कर सूचना दी उनके इलाके में एक बच्ची के साथ दुव्र्यवहार हो रहा है। सूचना मिलते ही चाइल्ड वेलफेयर ऑफिसर महेश्वरी और अभिरामीपुरम पुलिस सुजा के घर पहुंची। वहां उन्होंने बच्ची की जांच की तो पाया कि उसके शरीर पर चोटों के काफी निशान बने हुए हैं। उनको मामला समझते देर न लगी। पुलिस सुजा और उसके पति कौशिक से इस मामले में पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो