scriptनिजी टैंकर मालिकों की अनिश्चितकालीन हड़ताल सोमवार से | Indefinite strike of private tanker owners from Monday | Patrika News

निजी टैंकर मालिकों की अनिश्चितकालीन हड़ताल सोमवार से

locationचेन्नईPublished: May 23, 2019 05:31:36 pm

Submitted by:

Ritesh Ranjan

आगामी सोमवार से महानगर के कई इलाकों के लोगों को पानी की समस्या से जूझना पड़ेगा, खासकर उन इलाकों के निवासियों को जो टैंकर लारियों पर निर्भर है।

news,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,

निजी टैंकर मालिकों की अनिश्चितकालीन हड़ताल सोमवार से

चेन्नई. आगामी सोमवार से महानगर के कई इलाकों के लोगों को पानी की समस्या से जूझना पड़ेगा, खासकर उन इलाकों के निवासियों को जो टैंकर लारियों पर निर्भर है। मिली जानकारी के अनुसार प्राइवेट टैंकर मालिक आगामी सोमवार से अनिश्चित कालीन हड़ताल पर रहेंगे। मिली जानकारी के अनुसार प्राइवेट टैंकर ऑनर्स ने विगत मंगलवार को एक बैठक की थी जिसमें कांचीपुरम और तिरुवल्लूर जिले के राजस्व विभाग के अधिकारियों द्वारा हो रही प्रताडऩा के कारण हड़ताल करने का निर्णय लिया गया।
प्राइवेट टैंकर लॉरी आनर्स के अध्यक्ष एन निजलिंगम ने पत्रकारों को बताया कि पिछले कुछ दिनों से प्राइवेट टैंकर लॉरी चालकों को उक्त दोनों जिलों में टैंकर में पानी भरते समय राजस्व अधिकारी और पंचायत के अधिकारियों द्वारा परेशान किया जाता है। कई बार तो अधिकारियों ने पानी की निकासी के लिए लगाएगगए पंप को भी अपने कब्जे में लेे लेते हैं जबकि कई बार लॉरी को भी रोक लेते हैं। इतना ही नहीं अधिकारी टैंकर चालकों से पानी निकालने के लिए सरकारी आदेश से जुड़ा प्रपत्र भी मांगते हैं। यदि चालकों के पास उक्त पत्र नहीं मिलता है तो जहां पानी भरने से रोका जाता है वहीं कई बार लॉरी को भी रोक लिया जाता है। इसके कारण आमजन के पास पानी समय से नहीं पहुंच पाता।
इसलिए प्राइवेट लॉरी आनॅर्स ने सरकार से मांग की है कि जब तक इस समस्या का हल नहीं निकलेगा निजी टैंकर लारी पानी का परिवहन नहीं करेगी। यहां उल्लेखनीय है कि महानगर में वैसे भी पानी की कमी के कारण त्राहि त्राहि मची हुई है ऐसे में यदि प्राइवेट टैंकर आनर्स हड़ताल पर चले जाते हैं तो चेन्नई वासियों के हलक सूखने से इनकार नहीं किया जा सकता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो