चूहों ने बजा दिया बैंक के अंदर 'चोरी का सायरन', घंटो परेशान रहे पुलिस- बैंक अधिकारी

चूहों ने बजा दिया बैंक के अंदर 'चोरी का सायरन', घंटो परेशान रहे पुलिस- बैंक अधिकारी
Indian bank-siren-starts-bite-of-mouse, Chennai hindi news, Mouse Bite

Purushotham Reddy | Updated: 19 Sep 2019, 09:50:46 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

Indian bank-siren-starts-bite-of-mouse: बैंक में सायरन गुरुवार अलसुबह करीब 6.30 बजे बजा था। सायरन बजने से पुलिस और बैंक अधिकारी सकते में आ गए। Chennai Hindi news, Mouse Bite, bank Robbery, Police Alert

चेन्नई.

महानगर के तिरुमुलैवायल बस स्टैंड के निकट गुरुवार अलसुबह इंडियन बैंक की एक शाखा में सायरन बजने से पुलिस और बैंक प्रशासन की नींद उड़ गई। सायरन बजने की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में पुलिस और बैंक के तमाम अधिकारी बैंक की ओर दौड़ पड़े।

पुलिस ने बताया कि बैंक में सायरन गुरुवार अलसुबह करीब 6.30 बजे बजा था। सायरन बजने से पुलिस और बैंक अधिकारी सकते में आ गए। वहीं, जब पुलिस ने सायरन बजने का जो कारण बताया, वह बहुत ही चौंकाने वाला था। दरअसल, यह सायरन चूहों के कारण बज गया था। चूहों की वजह सेे सायरन बजने की बात जानकार पुलिस और बैंक अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

 

घटना की जानकारी मिली तो, पुलिस के हो गए होश-फाख्ता

पुलिस ने बताया कि गुरुवार सुबह जानकारी मिली कि इंडियन बैंक की शाखा में चोरी की घटना होने पर बजने वाला सायरन शुरू हो गया है। वहां से गुजर रहे ऐ ऑटो चालक ने सायरन की आवाज सुनी और ऑटो रोककर बैंक के नजदीक आया। बैंक के अंदर से आ रही सायारन सुनकर उसे घटना का अंदाजा हो गया और उसने तत्काल इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। वहीं, पुलिस को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली तो, उनके होश-फाख्ता हो गए।

 

पुलिस ने घन्टों बहाया पसीना

पुलिस ने तत्काल बैंक पहुंचकर वहां की स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने बैंक के अधिकारियों को फोन कर तत्काल बैंक पहुंचने को कहा। गेट पर ताला लगा देख पुलिस आस पड़ोस के छतों से बैंक की जांच शुरु की लेकिन कुछ पता नहीं लग सका। बैंक में चोर घुसे होने का अंदेशा होने पर पुलिस ने घन्टों पसीना बहाया।

 

काफी हास्यास्पद थी वजह

बैंक के अधिकारियों के पहुंचने पर बैंक का ताला खुलवाया गया। इसके बाद सायरन बजने के पीछे की जो वजह सामने आई वह काफी हास्यास्पद थी। खबरों के अनुसार, यह अलार्म चूहों की वजह से बजा था। बैंक अधिकारियों के साथ पुलिस ने करीब एक घंटे तक बैंक की तलाशी ली, लेकिन कोई नजर नहीं आया। इसके बाद पुलिस ने सायरन बंद करा दिया।

 

बैंक अधिकारियों ने ली राहत की सांस

अलार्म और सायरन के इस चूहे-बिल्ली के खेल में उलझी पुलिस करीब एक घंटे तक इसका हल तलाशती रही। इस मामले पर बैंक अधिकारियों का कहना है कि बैंक में ऐसे हालात कई बार सामने आ चुके हैं। उन्होंने बताया कि चूहों के कारण कई बार ऐसी समस्याएं होती रहती हैं। चूहों ने ही शायद कोई तार छेड़ दिए थे जिसके चलते सायरन बज गया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned