scriptरजनीकांत को बिना शर्त के दिया जाएगा समर्थन | Indu Makkal Katchi to offer unconditional support to Rajinikanth | Patrika News
चेन्नई

रजनीकांत को बिना शर्त के दिया जाएगा समर्थन

इंदु मक्कल कच्ची (आईएमके) के नेता अर्जून संपत ने कहा कि उनकी पार्टी अभिनेता रजनीकांत, जो पार्टी गठित करने वाले हैं

चेन्नईDec 04, 2020 / 04:30 pm

Vishal Kesharwani

रजनीकांत को बिना शर्त के दिया जाएगा समर्थन

रजनीकांत को बिना शर्त के दिया जाएगा समर्थन


-इंदु मक्कल कच्ची ने की पेशकश
चेन्नई. इंदु मक्कल कच्ची (आईएमके) के नेता अर्जून संपत ने कहा कि उनकी पार्टी अभिनेता रजनीकांत, जो पार्टी गठित करने वाले हैं, को बिना शर्त के पूरी तरह से समर्थन करेगी। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा रजनीकांत ने नियम और राजनीति में बदलाव का आह्वान किया है जो कि आईएमके को स्वीकार्य है, क्योंकि पिछले तीन वर्षो से उनके राजनीतिक प्रवेश का समर्थन करते आ रहे हैं।

 

डीएमके और एआईएडीएमके की निंदा करते हुए संपत ने कहा तमिलनाडु को अब ड्रविडऩ मूवमेंट से बाहर निकल कर रजनीकांत का सहयोग करना चाहिए। बिना गठबंधन किए ही आईएमके रजनीकांत के प्रस्तावित राजनीतिक पार्टी का समर्थन कर आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान राज्य के 234 विस क्षेत्रों में अभियान करेगी। उन्होंने कहा कि रजनीकांत के नेतृत्व वाली प्रस्तावित पार्टी कम समय के अंतराल में चुनाव जीत कर सत्ता में आ सकती है। रजनीकांत द्वारा घोषित अध्यात्मिक राजनीति और हिंदुत्व विचारधारा के बीच कोई महत्वपूर्ण मतभेद नहीं है, क्योंकि दोनो जाति और धर्म से परे हैं।

 

उन्होंने जोर देते हुए कहा कि भले की नीति को लेकर विचार एक हों लेकिन प्रस्तावित पार्टी और भाजपा के बीच कोई संगठनात्मक संबंध नहीं होगा। रजनीकांत भाजपा में शामिल नहीं हुए हैं, क्योंकि वे पार्टी शुरू कर राज्य की जनता की सेवा करना चाहते हैं। उल्लेखनीय है कि अपने राजनीतिक प्रवेश को लेकर लंबे समय से चल रहे चर्चाओं के बीच गुरुवार को रजनीकांत ने कहा था कि वे जनवरी में अपनी राजनीतिक पार्टी की शुरूआत करेंगे। इस संबंध में आगामी 31 दिसंबर को घोषणा की जाएगी। ट्वीट कर रजनीकांत ने कहा राज्य की जनता के सहयोग से हमारी पार्टी सत्ता में आएगी और भ्रष्टाचार मुक्त व पारदर्शी सरकार प्रदान की जाएगी, जोकि जाति, धर्म और पंथ के परे होगा। इस प्रकार से सब कुछ बदल दिया जाएगा और लोगों को आश्चर्य होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो