scriptसिविल सर्विस के उम्मीदवारों के लिए इनोवेटिव डिग्री प्रोग्राम की शुरुआत | Innovative Degree Programme for Civil Service Aspirants Introduced at | Patrika News

सिविल सर्विस के उम्मीदवारों के लिए इनोवेटिव डिग्री प्रोग्राम की शुरुआत

locationचेन्नईPublished: Jul 28, 2021 10:45:57 pm

Submitted by:

Santosh Tiwari

इस प्रोग्राम का लक्ष्य डिग्री एवं सिविल सर्विस परीक्षा की तैयारी में लगने वाले अतिरिक्त समय को कम करना है।

सिविल सर्विस के उम्मीदवारों के लिए इनोवेटिव डिग्री प्रोग्राम की शुरुआत

सिविल सर्विस के उम्मीदवारों के लिए इनोवेटिव डिग्री प्रोग्राम की शुरुआत

चेन्नई.

बीएस अब्दुर रहमान क्रेसेंट इंस्टीट्यूट आफ साइंस एंड टेक्नालाजी ने सिविल सर्विस के उम्मीदवारों के लिए इनोवेटिव डिग्री प्रोग्राम की शुरुआत की है। संस्थान ने बीए पब्लिक पालिसी प्रोग्राम की शुरुआत की है जो एक नया एजुकेशनल प्रोग्राम है। यह उन विद्यार्थियों के लिए बनाया गया है जो डिग्री के साथ सिविल सर्विस की तैयारी करना चाहते हैं। इस प्रोग्राम का लक्ष्य डिग्री एवं सिविल सर्विस परीक्षा की तैयारी में लगने वाले अतिरिक्त समय को कम करना है। इस मौके पर संस्थान के वीसी डा.पीर मोहम्मद, रजिस्ट्रार डा.ए.आजाद, एडिशनल रजिस्ट्रार डा.राजा हुसैन तथा प्रोग्राम डाइरेक्टर इलनचेझियन समेत कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। इस मौके पर सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी संतोष बाबू ने भी विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि कक्षा 12वीं के तुरंत बाद ही इसकी तैयारी शुरू करें।
यह उन विद्यार्थियों के लिए बनाया गया है जो डिग्री के साथ सिविल सर्विस की तैयारी करना चाहते हैं। इस प्रोग्राम का लक्ष्य डिग्री एवं सिविल सर्विस परीक्षा की तैयारी में लगने वाले अतिरिक्त समय को कम करना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो