scriptआईपीएल टिकटों की बिक्री सोमवार से | IPL starts sell from monday in chepauk | Patrika News

आईपीएल टिकटों की बिक्री सोमवार से

locationचेन्नईPublished: Apr 01, 2018 04:54:35 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

दो साल का सूखा होगा समाप्त, क्रिकेटप्रेमियों का उत्साह चरम पर

Chennai Super Kings to Start Ticket Sale From April 2

ipl rajasthan royals today match

चेन्नई.

सट्टेबाजी और फिक्सिंग के आरोपों की वजह से चेन्नई सुपरकिंग्स पर लगा प्रतिबंध हटने के बाद महानगर के क्रिकेटप्रेमियों का उत्साह चरम पर है। सभी अपने-अपने स्तर पर क्लब क्रिकेट के महाकुंभ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टिकट खरीदने की तरीकब लगा रहे है।

चेन्नई में सोमवार से टिकट काउंटर खुलेंगे।
एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाने वाले इन मैचों के टिकट दो अप्रैल से सुबह साढ़े नौ बजे सभी जगह मिल सकेंगे। ऑनलाइन टिकट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू. बुकमाईशो. कॉम और डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू.चेन्नईसुपरकिंग्स.कॉम पर पर उपलब्ध होंगे।

आईपीएल टिकटों की बिक्री सोमवार से

न्यूनतम टिकट १३०० रुपए
चेन्नई अपना पहला घरेलू मैच 10 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी। पहले मैच की टिकट हासिल करने का बुखार क्रिकेटप्रेमियों के सिर चढ़कर बोल रहा है। टिकटों की कीमत 1300 रुपए से 6५00 रुपए तक होगी। 1300 रुपए के टिकट स्टेडियम में मौजूद काउंटर पर उपलब्ध होंगे। टिकट काउंटर सुबह साढ़े नौ बजे खुलेंगे और शाम ६ बजे तक टिकटों की बिक्री होगी। १० अप्रेल के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स अन्य टीमों के खिलाफ 20, 28 और 30 अप्रैल तथा 5, 13 और 20 मई को अपने घर में खेलेगी।

प्रशंसकों का साथ जरूरी
चेन्नई टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के.एस. विश्वनाथन ने कहा, ‘आईपीएल के इस सीजन में हम चेन्नई सुपर किंग्स के प्रशंसकों को अच्छा अनुभव देना चाहते हैं। इन प्रशंसकों का समर्थन टीम को मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए जरूरी है।Ó आईपीएल के 11वें संस्करण की शुरुआत सात अप्रैल से हो रही है तथा अंतिम मुकाबला २७ मई को खेला जाएगा। पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई और चेन्नई के बीच खेला जाएगा।
चेन्नई के मैच इस प्रकार है (चेपाक में) तारीख बनाम
१० अप्रेल कोलकाता नाइट राइडर्स
20 अप्रेल राजस्थान रॉयल्स
28 अप्रेल मुम्बई इंडियन्स
30 अप्रैल दिल्ली डेयरडेविल्स
5 मई रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु
13 मई सनराइजर्स हैदराबाद
20 मई किंग्स इलेवन पंजाब

——————

दो साल का सूखा होगा समाप्त
क्रिकेटप्रेमियों का उत्साह चरम पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो