script

जेपी नड्डा बोले: डीएमके ने तमिलनाडु के सांस्कृतिक मूल्यों को कुचलने की कोशिश की

locationचेन्नईPublished: Nov 24, 2021 07:36:54 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

– भ्रष्टाचार, वंशवाद और परिवार की पर्यायवाची डीएमके

J.P. Nadda visit Tiruppur

J.P. Nadda visit Tiruppur

कोयम्बत्तूर.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को तमिलनाडु की सत्तारूढ़ पार्टी डीएमके पर जमकर निशाना साधा। भाजपा अध्यक्ष ने तमिलनाडु की राज्य कार्यकारी समिति की बैठक को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि डीएमके और भ्रष्टाचार, डीएमके और वंशवाद, डीएमके और परिवार पर्यायवाची हैं।

ये एक सिक्के के दो पहलू हैं। कश्मीर से दक्षिण तक लोकतंत्र के 70 सालों में गंभीर चुनौती आई है, जो राजनीतिक पार्टियां विचारधारा की बात किया करती थीं, वो सिमट कर पारिवारिक पार्टी रह गई हैं। डीएमके के राज में कोरोना के नाम पर वीकेंड पर लोगों को मंदिर जाने की अनुमति नहीं थी। डीएमके ने तमिलनाडु के सांस्कृतिक मूल्यों को कुचलने की कोशिश की। ये लोकतांत्रिक व्यवस्था के लिए एक गंभीर चुनौती है और इसका सिर्फ एक जवाब है भाजपा।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि मौजूदा वक्त में यह केवल भाजपा ही है जिसके पास ही लोकतांत्रिक मानदंड हैं… जहां कोई अपनी प्रतिभा के कारण आगे बढ़ सकता है। यह एक वैचारिक आधार वाली पार्टी है। यह एक ऐसी पार्टी है जो क्षेत्रीय भावनाओं को ध्यान में रखते हुए राष्ट्रीय भावनाओं का ख्याल रखती है। सबसे पुरानी भाषा के साथ तमिलनाडु संस्कृति का खजाना है।

यह अध्यात्म से परिपूर्ण भक्ति की भूमि है। हमारा मानना है कि विचारधारा का प्रचार कार्यालय से होता है। यह एक ऐसी जगह है जहां हम चर्चा करते हैं, विचार-विमर्श करते हैं, योजना बनाते हैं और हम पार्टी को मजबूत बनाने के लिए आगे बढ़ते हैं। हमारी पार्टी ऐसी नहीं है जहां कार्यालय नेताओं के घर से चलता हो, जैसा कि अन्य पार्टियों में होता है।

ट्रेंडिंग वीडियो