script

बच्चों ने राधा व कृष्ण के वेश में दी प्रस्तुति

locationचेन्नईPublished: Aug 27, 2019 04:11:51 pm

जन्माष्टमी का पर्व धूमधाम से मनाया

chennai

krishna janmashtami

चेन्नई. साहुकारपेट के तिरुपल्ली स्ट्रीट स्थित राजपुरोहित ट्रस्ट भवन में जन्माष्टमी का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस मौके पर कई धार्मिक आयोजन हुए। इस अवसर पर बच्चों के लिए राधा व कृष्ण की प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें 40 बच्चों ने राधा व कृष्ण के वेश में प्रस्तुति दी। प्रथम, द्वितीय व तृतीय पुरस्कार के साथ ही प्रोत्साहन पुरस्कार दिए गए। इस मौके पर समाज के कई गणमान्य लोग मौजूद थे।
दादी मंदिर में जन्माष्टमी
एमकेबी नगर स्थित दादी मंदिर में जन्माष्टमी का पर्व धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर मंदिर में झूला सजाया गया। आसपास के भक्तों ने मंदिर में दर्शन किए। महिलाओं ने इस अवसर पर भजनों की प्रस्तुति दी। मंदिर में दिनभर उत्सव सा माहौल रहा।
चौधरी आँजणा समाज
चौधरी आँजणा समाज चेन्नई के तत्वावधान में श्री राजेश्वर भवन मे हर वर्ष की भाँति पिछले 38 दिनों से सुबह हवन यज्ञ भागवत कथा व शाम को श्री कृष्ण झूले का समापन के उपलक्ष पर श्री कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर रात्रि भजन संध्या का आयोजन किया गया। कृष्ण जन्मोत्सव मनाया गया जिसमें शिकारपुरा धाम से पधारे श्री सन्त कानाराम महाराज एवं ज्ञानप्रकाश औऱ भी कई भजन कलाकारो ने भजनों की प्रस्तुति दी। साथ मे सभी भक्तों ने उत्साह जोश से आनंद लिया। अध्यक्ष नरिंगाराम ने शिक्षा औऱ संगठन के बारे बताया औऱ समापन समारोह पर महाराज को भेंट.पूजा के साथ शाल्यार्पण किया जिसमें समाज के सभी गणमान्य मौजूद रहे। युवा मंडल ने व्यवस्था में सहयोग किया।

ट्रेंडिंग वीडियो