scriptJayalalithaa के जीवन पर बनी वेबसीरीज ‘क्वीन’ का फस्र्ट लुक जारी | Jayalalithaa BioPic Webseries Poster Release: Iron Lady Jayalalithaa | Patrika News

Jayalalithaa के जीवन पर बनी वेबसीरीज ‘क्वीन’ का फस्र्ट लुक जारी

locationचेन्नईPublished: Sep 09, 2019 05:36:54 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

Jayalalithaa BioPic Webseries : वेबसीरीज के फस्र्ट लुक में एक्ट्रेस Jayalalithaa की बैक शॉट लिया गया है, जिसमें दिख रहा है कि वो Tamilnadu किसी जनसभा को संबोधित कर रही हैं।

Jayalalithaa के जीवन पर बनी वेबसीरीज 'क्वीन' का फस्र्ट लुक जारी,Jayalalithaa के जीवन पर बनी वेबसीरीज 'क्वीन' का फस्र्ट लुक जारी,Jayalalithaa के जीवन पर बनी वेबसीरीज 'क्वीन' का फस्र्ट लुक जारी

Jayalalithaa के जीवन पर बनी वेबसीरीज ‘क्वीन’ का फस्र्ट लुक जारी,Jayalalithaa के जीवन पर बनी वेबसीरीज ‘क्वीन’ का फस्र्ट लुक जारी,Jayalalithaa के जीवन पर बनी वेबसीरीज ‘क्वीन’ का फस्र्ट लुक जारी

चेन्नई.

पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता (J Jayalalithaa) के जीवन पर एक वेबसीरीज बन रही है, जिसका फस्र्ट लुक जारी हो गया है। वेब सीरीज का नाम है क्वीन और इसका निर्देशन कर रहे हैं गौतम वासुदेव मेनन और प्रसाद मुरुगेसन। जयललिता की कहानी पर आधारित इस वेबसीरीज में एक्ट्रेस रमैया कृष्णन (Ramya krishnan), जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी।

वेबसीरीज के फस्र्ट लुक में एक्ट्रेस की बैक शॉट लिया गया है, जिसमें दिख रहा है कि वो किसी जनसभा को संबोधित कर रही हैं। माना जा रहा है कि यह वेबसीरीज तीन-चार एपिसोड में रिलीज होंगी। पोस्टर पर रमैया, जयललिता के लुक में दिखाई दे रही हैं, हालांकि उनका केवल बैक लुक ही नजर आ रहा है।

खबरों के अनुसार इस साल की शुरुआत में जयललिता की लाइफ पर बेस्ड फिल्म बनने की खबरें भी सामने आई थीं।

 

वेबसीरीज क्वीन को एमएक्स प्लेयर के प्रोडक्शन तले बनाया जा रहा है। साथ ही इस सीरीज का निर्देशन गौतम वासुदेव मेनन और प्रसाद मुरुगेसन मिलकर कर रहे हैं। रिपोट्र्स के मुताबकि जयललिता ( Jayalalithaa Queen) की इस वेबसीरीज में उनकी लाइफ को तीन हिस्सों में दिखाया जाएगा।
पहले हिस्से में उनके स्कूल के दिन, दूसरे में उनकी टीनएज लाइफ और तीसरे में राजनीतिक सफर को पर्दे पर पेश किया जाएगा।

खास बात यह है कि क्वीन में एमजी रामचंद्रन का किरदार एक्टर इंद्रजीत सुकुमरण निभाएंगे। इस वेबसीरीज से इंद्रजीत अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी और सोशल मीडिया पर क्वीन का पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, तमिल में ये मेरी पहली वेबसीरीज है।
इसमें मैं लेजेंडरी एक्टर, लीडर और पॉलिटिशियन का कैरेक्टर प्ले कर रहा हूं।पहले सीजन में होंगे 11 एपिसोडह्म्गौरतलब है कि इस वेबसीरीज का पहला सीजन शूट हो चुका है। इस वक्त सीरीज के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। पहले सीजन में 11 एपिसोड होंगे। यह वेबसीरीज नवंबर में रिलीज की जा सकती है।
वेब सीरीज का फस्र्ट पोस्टर तो जारी हो गया है, लेकिन खबरें ये भी हैं कि जयललिता के जीवन पर बायोपिक भी बनने जा रही हैं। बता दें कि एएल विजय जयललिता पर फिल्म बन रही है और कंगना रनौत जयललिता की भूमिका अदा कर सकती हैं। यह बायोपिक दो भाषाओं में बनाई जाएगी. तमिल में Thalaivi और हिंदी में Jaya नाम से इसे रिलीज किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो