scriptTamilnadu: कौन है क्वीन की राह का रोड़ा | Jayalalithaas nephew objects to Gautham Menons web series Queen, | Patrika News

Tamilnadu: कौन है क्वीन की राह का रोड़ा

locationचेन्नईPublished: Sep 23, 2019 04:28:38 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Jayalalithaa’s nephew objected to web series ‘Queen’, talk of defamation case on makers
उन्होंने इस बारे में बयान जारी कर मानहानि का दावा करने की बात कहते हुए कहा कि गौतम मेनन ने इस वेब सीरीज को बनाने के पहले अम्मा के परिजनों से अनुमति नहीं ली।
 

Jayalalithaas nephew objects to Gautham Menons web series Queen,

Jayalalithaas nephew objects to Gautham Menons web series Queen,

चेन्नई. डायरेक्टर गौतम मेनन तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जयललिता पर आधारित एक वेब सीरीज लाने जा रहे है। जनता में अम्मा के नाम से लोकप्रिय जयललिता के भतीजे दीपक जयकुमार को यह बात रास नहीं आई है।

राम्या कृष्णन अभिनीत क्वीन नाम की इस वेब सीरीज पर दीपक जयकुमार को आपत्ति है। उन्होंने इस बारे में बयान जारी कर मानहानि का दावा करने की बात कहते हुए कहा कि गौतम मेनन ने इस वेब सीरीज को बनाने के पहले अम्मा के परिजनों से अनुमति नहीं ली।

दीपक ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री के जीवन पर बनने वाली फिल्म तलैवी के निर्देशक ए.एल. विजय ने उनसे बकायदा नो आब्जेक्शन सर्टिफिकेट लिया है। जिसमें कंगना, जयललिता की भूमिका निभाने वाली है। इस तरह से यही अम्मा की आधिकारिक तौर पर बायोपिक हुई।

दीपक ने आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा कि अम्मा के सार्वजनिक जीवन की जानकारी सभी को है और यदि क्वीन में उनका सार्वजनिक जीवन ही दिखाया जा रहा होता तो मुझे कोईसमस्या नहीं थी।

लेकिन किसी को भी यह अधिकार नहीं है कि मुझसे या मेरी बहन दीपा से सहमति लिए बिना उनके निजी जीवन पर फिल्मांकन करें। मेनन ने इस बारे में हमसे कोई बात नहीं की है। और क्वीन हमारी इजाजत के बिना जारी रही तो मैं उन पर मानहानि का दावा कर दूंगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो