scriptजे. दीपा की उड़ान खत्म, अब एआईएडीएमके के साथ | Jayalalithaas niece Deepa wants to merge her party with AIADMK | Patrika News

जे. दीपा की उड़ान खत्म, अब एआईएडीएमके के साथ

locationचेन्नईPublished: Aug 20, 2019 02:17:15 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Tamilnadu की राजनीति में दाल नहीं गलती देख पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जे. जयललिता की भतीजी ने अपनी उड़ान को विराम दे दिया है। उन्होंने घोषणा की कि एमजीआर अम्मा पेरवै अब एआईएडीएमके के साथ काम करेगी।

AIADMK,news,Chennai,political,Tamilnadu,Special,Deepa,Breaking,Chennai news in hindi,

जे. दीपा की उड़ान खत्म, अब एआईएडीएमके के साथ

– जयललिता की भतीजी
चेन्नई. तमिलनाडु tamilnadu की राजनीति में दाल नहीं गलती देख पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जे. जयललिता jayalalitha की भतीजी ने अपनी उड़ान को विराम दे दिया है। उन्होंने घोषणा की कि एमजीआर अम्मा पेरवै अब एआईएडीएमके के साथ काम करेगी।
जे. दीपा ने टी. नगर स्थित अपने आवास पर सोमवार को संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कि उनकी पार्टी अब एआईएडीएमके साथ मिलकर कार्य करेगी।
दीपा ने कहा जयललिता के निधन के बाद उन्होंने एक पार्टी शुरू की। फिर उनके पति ने एक पार्टी चालू की। फिर दोनों पार्टियां संयुक्त हुईं। इसके बाद हमने चुनाव के वक्त एआईएडीएमके को समर्थन देने की घोषणा की। सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं ने इसे स्वीकार किया। अब हमने तय किया है कि हम अपनी पार्टी का एआईएडीएमके में विलय करेंगे। लेकिन उनकी तबीयत बिगडऩे की वजह से वे कुछ नहीं कर सकीं। अब उन्होंने यह तय किया है कि एआईएडीएमके के साथ मिलकर कार्य करेंगे।
गौरतलब है कि पिछले महीने दीपा ने कहा था कि वह राजनीति से संन्यास ले रही हैं और वे किसी भी सूरत में फिर से राजनीति नहीं करेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो