script16 अगस्त को पूरे हो जाएंगे अत्तिवरदर के दर्शन | K anchipuram : Attivardar's darshan will be completed on 16 August | Patrika News
चेन्नई

16 अगस्त को पूरे हो जाएंगे अत्तिवरदर के दर्शन

Kanchpuram में भगवान अत्तिवरदर athivaradar के दर्शन 16 अगस्त तक ही होंगे। जिला कलक्टर पोनय्या ने गुरुवार को संवाददाताओं को संबोधित करते हुए इसकी जानकारी दी।

चेन्नईAug 09, 2019 / 05:08 pm

shivali agrawal

news,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,Kanchipuram,

16 अगस्त को पूरे हो जाएंगे अत्तिवरदर के दर्शन

-38 दिनों में 70 लाख से अधिक ने किए दर्शन
चेन्नई. कांचीपुरम Kanchpuram में भगवान अत्तिवरदर athivaradar के दर्शन 16 अगस्त तक ही होंगे। जिला कलक्टर पोनय्या ने गुरुवार को संवाददाताओं को संबोधित करते हुए इसकी जानकारी दी। 16 अगस्त को अत्तिवरदर प्रकाट्योत्सव का समापन होगा और भगवान को फिर से 40 सालों के लिए परिसर के अनंतसरोवर में भूमि के भीतर प्रतिष्ठित कर दिया जाएगा।
एक जुलाई से अत्तिवरदर के दर्शन शुरू हुए और दिन-प्रतिदिन श्रद्धालुओं का सैलाब उमडऩे लगा। एक अगस्त से भगवान की खड़ी मुद्रा के दर्शन के लिए भक्तों की संख्या लाखों में पहुंच गई। अत्तिवरदर के दर्शन का गुरुवार को 39 वां दिन था।
जिला कलक्टर ने बताया कि 38 दिनों में सवा सत्तर लाख लोगों ने अत्तिवरदर के दर्शन किए। अकेले बुधवार को ही 3.70 लाख श्रद्धालु कांचीपुरम वरदराज मंदिर पहुंचे। अत्तिवरदर के दर्शन 16 अगस्त की देर रात तक होंगे। अगले दिन उनको सरोवर के भीतर प्रतिष्ठित कर दिया जाएगा। उस दिन दर्शन की अनुमति नहीं दी जाएगी।
पोनय्या ने बताया कि श्रद्धालुओं की सेवार्थ अतिरिक्त पुलिसकर्मियों की तैनाती गई है। साथ ही 25 मिनी बसों का अतिरिक्त रूप से संचालन किया जा रहा है।

Home / Chennai / 16 अगस्त को पूरे हो जाएंगे अत्तिवरदर के दर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो