तमिलनाडु के शिक्षा मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित

- राहत व बचाव कार्य से थे जुड़े

By: PURUSHOTTAM REDDY

Updated: 30 Jun 2020, 08:14 PM IST

चेन्नई.

तमिलनाडु के उच्च शिक्षा मंत्री केपी अंबलगन के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। एक निजी अस्पताल ने मंगलवार को यह जानकारी दी। मियोट अस्पताल ने कहा कि शुरू में उनमें कोविड-19 का कोई लक्षण नहीं दिखा और उनका सीटी स्कैन भी सामान्य था, लेकिन एहतियात के तौर पर उन्हें निगरानी में रखा गया था। उनके दूसरे नमूने की जांच में कोरोना वायरस से संक्रमण की पुष्टि हुई।  केपी अंबलगन कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले राज्य के पहले मंत्री है।

अस्पताल ने कहा कि एक दिन पहले उन्हें हल्की खांसी हुई और उसका इलाज किया जा रहा है। उनकी हालत स्थिर है और सभी महत्वपूर्ण मानदंड सामान्य हैं।

सूत्रों ने कहा कि मंत्री का करीब एक सप्ताह से अस्पताल में इलाज चल रहा है। मीडिया में खबर आने के बाद उन्होंने कोरोना संक्रमित होने से इंकार किया और कहा था कि वे स्वस्थ है। मुख्यमंत्रत्री पलनीस्वामी ने भी कहा था कि मंत्री पी अंबलगन कोरोना से संक्रमित नहीं है।

पी अंबलगन 17 जून को रीपन बिल्डिंग में हुई राज्य के अन्य मंत्रियों के साथ बैठक की थी जिसमें स्वास्थ्य मंत्री डॉ. विजयभास्कर, एसपी वेलूमणि, डी जयकुमार और आर. कामराज शामिल थे। पी अंबलगन कोरोना संक्रमण रोकथाम व बचाव अभियान के हिस्सा थे और आइपीएस व आइएएस अधिकारियों समेत चेन्नई नगर निगम द्वारा राहत कार्य और फील्ड सपोर्ट से जुड़े थे।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned