TAMILNADU: नांगूनेरी विस उपचुनाव में कांग्रेस को मिलेगी सफलता: अलगिरी

TAMILNADU: नांगूनेरी विस उपचुनाव में कांग्रेस को मिलेगी सफलता: अलगिरी
TAMILNADU: नांगूनेरी विस उपचुनाव में कांग्रेस को मिलेगी सफलता: अलगिरी

Vishal Kesharwani | Publish: Sep, 23 2019 04:24:19 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

Alagiri said Congress would be able to stop money from reaching voters, अलगिरी ने कहा कांग्रेस द्वारा एआईएडीएमके को नांगूनेरी के मतदाताओं के पास रिश्वत के साथ पहुंचने नहीं दिया जाएगा।

नांगूनेरी विस उपचुनाव में कांग्रेस को मिलेगी सफलता: अलगिरी
तुत्तुकुड़ी. आगामी २१ अक्टूबर को नांगूनेरी विस पर होने वाले उपचुनाव में सफलता की उम्मीद करते हुए तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष के.एस. अलगिरी ने कहा कि विस उपचुनाव में अगर कांग्रेस की जीत होती है तो तमिलनाडु सरकार में तत्काल बदलान नहीं आएगा, लेकिन यह सरकार में बदलावा के लिए लोगों की ओर से एक संकेत होगा। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के १५०वें जयंती पर होने वाले कार्यक्रम पर चर्चा करने के लिए आयोजित बैठक में शामिल होने से पहले पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा गत अप्रेल में राज्य के २२ विस पर हुए उपचुनाव में एआईएडीएमके की तुलना में डीएमके को ज्यादा सीटों पर सफलता मिली थी और वही जीत इन दो सीटों पर भी जारी रहेगी।

रिश्वत देकर चुनाव नहीं जीता जा सकता

रिश्वत देकर चुनाव नहीं जीता जा सकता है पर जोर देेते हुए अलगिरी ने कहा कांग्रेस द्वारा एआईएडीएमके को नांगूनेरी के मतदाताओं के पास रिश्वत के साथ पहुंचने नहीं दिया जाएगा। रिश्वत देने वाले नहीं बल्कि मेहनत और सेवा करने वाले लोग मतदाताओं तक पहुंचेंगे। पूछे जाने पर कि इस बार भी कांग्रेस अपने उम्मीदवार के नाम की घोषणा में देरी करेगी, पर उन्होंने कहा कि अब तक पार्टी को इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन प्राप्त नहीं हुए है। अभियान के लिए राहुल गांधी को आमंत्रित किया गया है जिसमें एमडीएमके प्रमुख वाइकों भी शामिल होंगे। नांगूनेरी के लिए तैयार होने वाली रणनीति पर उन्होंने कहा कि अभियान के दौरार सरकार की विफलता के बारे में लोगों को बताया जाएगा। गांधी के १५०वें जयंती पर उन्होंने कहा कि कन्याकुमारी में भव्य रैली का आयोजन किया जाएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned