TAMILNADU: अभिनेता कमल अब तक नहीं हुए हैं परिपक्व: कडंबूर राजू

TAMILNADU: अभिनेता कमल अब तक नहीं हुए हैं परिपक्व: कडंबूर राजू
TAMILNADU: अभिनेता कमल अब तक नहीं हुए हैं परिपक्व: कडंबूर राजू

Vishal Kesharwani | Publish: Sep, 21 2019 07:14:48 PM (IST) | Updated: Sep, 21 2019 07:14:49 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

Kadambur said, do not have the necessity to do things based on what persons like Vijay say विजय जैसे लोग क्या कहते है उसके आधार पर लोगों को कुछ करने की आवश्यकता नहीं है।

अभिनेता कमल अब तक नहीं हुए हैं परिपक्व: कडंबूर राजू
चेन्नई. राज्य सरकार के कामकाज पर सवाल उठाने को लेकर एआईएडीएमके के वरिष्ठ नेता और राज्य सूचना प्रसार मंत्री कडंबूर राजू ने मक्कल नीदि मय्यम के संस्थापक अध्यक्ष अभिनेता कमल हासन और अभिनेता विजय की निंदा की है। विजय की टिप्पणी, जिसमें उन्होंने कहा था कि प्रत्येक उद्योग में उचित कौशल वाले लोगों को ही भर्ती किया जाना चाहिए, की ओर इशारा करते हुए राजू ने कहा हमे पता है कि किसे और कहा पर लगाना है और वैसा ही किया जा रहा है।


किसी को बताने की जरूरत नहीं
विजय जैसे लोग क्या कहते है उसके आधार पर लोगों को कुछ करने की आवश्यकता नहीं है। अभिनेत कमल की टिप्पणी, जिसमें उन्होंने होर्डिंग गिरने से अनियंत्रित हुई स्कूटी सवार इंजीनियर युवती की टैंकर से कुचलने से हुई मौत के मामले पर सरकार पर लापरवाही और आधे-अधूरे काम करने वाले नेताओं को जिम्मेदार ठहराया था, के लिए कमल से सवाल किया।

कमल हासन नहीं हुए परिपक्व
राजू ने कहा कि वे जानना चाहते हैं कि कमल हासन जो कह रहे है वह कैसे सच हो सकता है? कमल हासन राजनीतिक दल के नेताओं की निंदा नहीं कर रहे हैं बल्कि राज्य की पुलिस, कानून और न्यायीक व्यवस्था पर आरोप लगा रहे हैं। कमल हासन ने जिस तरह का बयान दिया है उससे साफ पता चलता है कि वे पूरी तरह से परिपक्व नहीं हुए हैं। उल्लेखनीय है कि हासन ने शुक्रवार को स्कूटी सवार इंजीनियर युवती की मौत के मामले पर राज्य की एआईएडीएमके सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाया था। हासन ने कहा कि सत्ता लोगों को आम कहकर उन्हें गुलाम बनाती है, लेकिन याद रहे कि यही आम लोग अद्भुत नेता भी तैयार करते हैं। साथ ही उन्होंने जनता से एआईएडीएमके को साइड करने के लिए एमएनएम के साथ आने का आग्रह किया था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned