scriptफिल्म सेट पर मारे गए मृतकों के परिजनों को एक करोड़ मुआवजा देंगे कमल हासन | Kamal Haasan announces Rs one crore to the family who lost lives | Patrika News

फिल्म सेट पर मारे गए मृतकों के परिजनों को एक करोड़ मुआवजा देंगे कमल हासन

locationचेन्नईPublished: Feb 20, 2020 04:37:58 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

हादसा उस वक्त हुआ जब हसन की फिल्म इंडियन-2 की शूटिंग के लिए सेट तैयार किया जा रहा था।

Kamal Haasan announces Rs one crore to the family who lost lives

Kamal Haasan announces Rs one crore to the family who lost lives

चेन्नई.

साउथ के फिल्म स्टार कमल हासन की फिल्म के सेट पर बुधवार रात एक के्रन गिरने की वजह से हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। गुरुवार को फिल्म स्टार कमल हासन ने हादसे में मारे गए तीनों मृतकों के परिजनों को एक करोड़ रुपए मुआवजा देने की घोषणा की है जिसमें एक सहायक निर्देशक भी शामिल है।

हादसा उस वक्त हुआ जब हसन की फिल्म इंडियन-2 की शूटिंग के लिए सेट तैयार किया जा रहा था। घटना में दस लोग बुरी तरह घायल बताए जाते हैं। मृतकों के नाम मधु (29) और चंद्रन (60) है। इसके अलावा एक असिस्टेंट डायेक्टर कृष्णा की भी इस हादसे में मौत हो गई।

कमल हासन गुरुवार को मिलने कीलपॉक मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती घायलों से मिलने पहुंचे थे जहां उन्होंने मृतकों के परिजनों को एक करोड़ रुपए देने की घोषणा की। उन्होंने अस्पताल में भर्ती दस घायलों से मुलाकात की और कुशलक्षेम पूछा। साथ फिल्म के निर्देशक शंकर भी केएमसी अस्पताल का दौरा किया और घायलों से मिलकर स्वास्थ्य के बारे ें जानकारी ली।

बुधवार रात हुआ था हादसा
बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने अभिनय से लोहा मनवाने वाले हसन ने हादसे के बाद ट्विटर पर मृतकों और घायलों के प्रति संवेदना प्रकट की। उन्होंने कहा कि मैंने कई दुर्घटनाओं का सामना किया और उन पर काबू पाया। मगर आज का हादसा सबसे भयावह है। मैंने अपने तीन सहयोगियों को खो दिया। उनके परिवारों का दुख मेरे अपने दर्द से कई गुना अधिक होगा। मैं उनके प्रति गहरा दुख और संवेदना प्रकट करता हूं।

शंकर को भी चोट की अफवाह
शुरुआत में कहा गया कि हादसे में फिल्म के निर्देशक शंकर को भी चोट लगी है और उनके एक पैर में फ्रैक्चर हो गया। हालांकि बाद में इन बातों को महज अफवाह करार दिया गया। इसी बीच घटना के तुरंत बाद कमल हसन सेट पर पहुंचे और सुनिश्चित किया कि टीम के बाकी सदस्य और कू्र मेंबर्स सुरक्षित हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो