scriptकमल हासन ने कोरोना को मात दी, अस्पताल से मिली छुट्टी | Kamal Haasan discharged from hospital after COVID treatment | Patrika News

कमल हासन ने कोरोना को मात दी, अस्पताल से मिली छुट्टी

locationचेन्नईPublished: Dec 04, 2021 04:43:43 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

उन्होंने तमिलनाडु की जनता और अपने प्रशंसकों और एमएनएम के कार्यकर्ता जिन्होंने उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना की थी उनका भी धन्यवाद किया।

Kamal Haasan discharged from hospital after COVID treatment

Kamal Haasan discharged from hospital after COVID treatment

चेन्नई.

अभिनेता और मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के संस्थापक कमल हासन को कोविड-19 के इलाज के बाद शनिवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर ने शनिवार को एक बुलेटिन जारी किया जिसमें कहा गया कि 22 नवम्बर को हासन को कोविड संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह अब कोविड संक्रमण से पूरी तरह स्वस्थ हो चुके है। बुलेटिन में कहा गया है कि उन्हें आज अस्पताल से छुट्टी दी जा रही है। वह दैनिक क्रियाकलाप के लिए पूरी तरह स्वस्थ है।

बाद में ट्विटर पर जारी एक बयान में हासन ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और अन्य राजनीतिक दल के नेताओं, अभिनेता रजनीकांत और फिल्म जगत के अन्य सदस्यों का आभार व्यक्त किया। जिन्होंने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी। उन्होंने अस्पताल के कर्मचारियों को उनकी अच्छी तरह से देखभाल के लिए धन्यवाद दिया।

इसके अलावा उन्होंने तमिलनाडु की जनता और अपने प्रशंसकों और एमएनएम के कार्यकर्ता जिन्होंने उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना की थी उनका भी धन्यवाद किया।

बाद में ट्विटर पर जारी एक बयान में हासन ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और अन्य राजनीतिक दल के नेताओं, अभिनेता रजनीकांत और फिल्म जगत के अन्य सदस्यों का आभार व्यक्त किया। जिन्होंने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी। उन्होंने अस्पताल के कर्मचारियों को उनकी अच्छी तरह से देखभाल के लिए धन्यवाद दिया। इसके अलावा उन्होंने तमिलनाडु की जनता और अपने प्रशंसकों और एमएनएम के कार्यकर्ता जिन्होंने उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना की थी उनका भी धन्यवाद किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो