scriptकिसान नेताओं से मिले कमल हासन | Kamal Haasan met to farmer leaders | Patrika News

किसान नेताओं से मिले कमल हासन

locationचेन्नईPublished: Oct 19, 2018 12:38:52 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

मक्कल नीदि मय्यम के अध्यक्ष और अभिनेता कमल हासन ने किसानों से मुलाकात की।

faith,Leader,actor,

किसान नेताओं से मिले कमल हासन

चेन्नई. सांईराम इंजीनियरिंग कॉलेज में मक्कल नीदि मय्यम के अध्यक्ष और अभिनेता कमल हासन ने किसानों से मुलाकात की। वे यहां महिलाओं के लिए कॉलेज के विद्यार्थियों द्वारा तैयार सुरक्षा ऐप्प का उद्घाटन करने पहुंचे थे। किसानों से मुलाकात के दौरान किसानों ने अभिनेता के सामने अपनी समस्या रखी। उन्होंने किसानों को भरोसा दिलाया कि वह सरकार से उनका लोन माफ करने की गुजारिश करेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार को निजी उपज बीमा योजना जल्द लागू कर देनी चाहिए। यही नहीं सरकार को कोशिश करनी चाहिए कि चीनी मिल और तमिलनाडु के किसानों के बीच भुगतान के मसले का जल्द समाधान हो।
कमल हासन ने कहा कि किसानों की हालत केवल तमिलनाडु में ही नहीं देशभर में खराब है। वे तमिलनाडु फार्मर्स फेडरेशन द्वारा तिरुचि में आयोजित होने वाले ऋण माफी सम्मेलन में शामिल होंगे।
कमल हासन से भेंट के वक्त ८०० से ज्यादा किसान जिनमें महिलाएं भी शामिल थी के अलावा
फार्मर्स लीगल मूवमेंट के संस्थापक चेयरमैन अशोक जी. लोढ़ा व किसान संघ के अध्यक्ष दैवशिखामणि समेत कई अन्य लोग मौजूद थे। कमल हासन से भेंट के वक्त ८०० से ज्यादा किसान जिनमें महिलाएं भी शामिल थी के अलावा फार्मर्स लीगल मूवमेंट के संस्थापक चेयरमैन अशोक जी. लोढ़ा व किसान संघ के अध्यक्ष दैवशिखामणि समेत कई अन्य लोग मौजूद थे।
गणगौर की नई चेयरपर्सन डिंपल नेवटिया की टीम का पदस्थापना समारोह 20 को
चेन्नई. राजस्थानी एसोसिएशन तमिलनाडु की महिला इकाई गणगौर की नई चेयरपर्सन डिंपल नेवटिया व उनकी टीम का पदस्थापना समारोह 20 अक्टूबर को सुबह 11 बजे कैथेड्रल रोड स्थित होटल आईटीसी चोला में आयोजित किया जाएगा। किया जाएगा।
समारोह में नेवटिया व उनकी टीम को शपथ दिलाई जाएगी। मद्रास हाइकोर्ट की न्यायाधीश डॉ. अनिता सुमंत मुख्य अतिथि जबकि कैंंसर रोग विशेषज्ञ डॉ. अनिता रमेश विशिष्ट अतिथि होंगी। समारोह में गणगौर की निवर्तमान चेयरपर्सन संगीता चांदवाड, राजस्थानी एसोसिएशन के अध्यक्ष चन्द्रप्रकाश मालपानी, महासचिव अशोक मूंदड़ा, कोषाध्यक्ष जी.सी. डागा, समन्यवक ललित कटारिया समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो