scriptकमल हासन ने कहा, तस्माक का निजीकरण करें, खोले जाएं पुनर्वास केन्द्र | Kamal Haasan says privatise TASMAC | Patrika News

कमल हासन ने कहा, तस्माक का निजीकरण करें, खोले जाएं पुनर्वास केन्द्र

locationचेन्नईPublished: Feb 03, 2021 09:47:14 pm

कमल हासन ने कहा, तस्माक का निजीकरण करें- खोले जाएं पुनर्वास केन्द्र

 Kamal Haasan says privatise TASMAC

Kamal Haasan says privatise TASMAC

चेन्नई. मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के संस्थापक कमल हासन ने मंगलवार को तमिलनाडु राज्य विपणन निगम लिमिटेड (टीएएसएएमसी) के निजीकरण की मांग करते हुए पुनर्वास केन्द्र खोले जाने की वकालत की है। एमएनएम संस्थापक ने कहा, शराब की दुकानों को निजी क्षेत्र को दिया जाना चाहिए और सरकार को शराब की बिक्री की निगरानी और विनियमन करना चाहिए।
सोमवार को तुतुकुडी में एक शराबी के पुलिस उप निरीक्षक के वाहन को टक्कर मारने से हुई मौत का हवाला देते हुए कमल हासन ने कहा कि शराब बेचना सरकार का कर्तव्य नहीं है। यह निजी क्षेत्र को दिया जाना चाहिए और सरकार को बिक्री की निगरानी और उसे प्रतिबंधित करना चाहिए। उन्होंने कहा कि यहां तक कि आरोपी की पत्नी ने भी अपने पति के शराब के नशे में होने के कारण खुद को मारने का प्रयास किया था।
हसन ने कहा, राज्य सरकार को ऐसे लोगों के लिए मुफ्त पुनर्वास केंद्र शुरू करना चाहिए जो खुद को शराब के चंगुल से मुक्त करना चाहते हैं। जहां भी शराब की दुकान है, उसी स्थान पर एक पुनर्वास केंद्र स्थापित किया जाना चाहिए।
…………..
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो