कमल हासन कोयम्बत्तूर साउट से लड़ेंगे चुनाव

मक्कल नीदि मय्यम के संस्थापक अध्यक्ष अभिनेता कमल हासन आगामी विधानसभा चुनाव में कोयम्बत्तूर साउथ विस सीट से चुनाव लड़ेंगे।

By: Vishal Kesharwani

Updated: 12 Mar 2021, 07:27 PM IST


-भाजपा व कांग्रेस को देंगे टक्कर
चेन्नई. मक्कल नीदि मय्यम के संस्थापक अध्यक्ष अभिनेता कमल हासन आगामी विधानसभा चुनाव में कोयम्बत्तूर साउथ विस सीट से चुनाव लड़ेंगे। इससे पहले ऐसी रिपोर्ट चल रही थी कि वे चेन्नई के आलंदूर विस सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। एआईएडीएमके और डीएमके द्वारा कोयम्बत्तूर साउथ सीट कांग्रेस और भाजपा को आवंटित की गई है। उद्यमी सरदबाबू एलुमालै, जिन्होंने 2011 में एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में वेलाचेरी निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ा था और असफल हो गए थे, एमएनएम की टीकट पर आलंदूर सीट से चुनाव लड़ेंगे।

 

पूर्व आईएएस अधिकारी एम.संतोष बाबू को वेलाचेरी, श्रीहरन बाला विल्लीवाक्कम और पार्टी उपाध्यक्ष आर. महेन्द्रन को सिंगानल्लूर विस सीट आवंटित किया गया है। कमल हासन ने शुक्रवार को ४३ पार्टी उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की। अभिनेत्री सुप्रिया एआईएडीएमके उम्मीदवार आर. नटराजन और डीएमके उम्मीदवार मालै टी वेलु के खिलाफ मइलापुर से चुनाव लडेंग़ी। वरिष्ठ पाझा करुप्पैया टी नगर से चुनाव लड़ेंगे। इसी प्रकार से पार्टी ने अन्य उम्मीदवारों के नाम की भी घोषणा की।

 

इसके अलावा पार्टी ने पुदुचेरी के लिए भी पार्टी के 18 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की। सूची जारी करने के बाद पत्रकारों से वार्ता में कमल हासन ने कहा कि कोयम्बत्तूर साउट विस क्षेत्र की जनता उन्हें अपने विचार रखने के लिए विधानसभा में लाएगी। उनके पिता का सपना था कि मैं आईएएस अधिकारी बनूं उसके बाद राजनीति में शामिल हो जाउं। हालांकि मैं तो आईएएस अधिकारी नहीं बन पाया, लेकिन मेरी पार्टी में कई आइएएस अधिकारी शामिल हैं, जो कि हमारे लिए गर्व की बात है। हासन ने कहा कि पार्टी एआईएसएमके और आईजेके पार्टी के साथ गठबंधन में होकर चुनाव लड़ेगी। इससे पहले पार्टी ने अपनी बुधवार को 70 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी।

Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned