कमल हासन ने स्टालिन से की मुलाकात

-बैठक में शामिल होने के लिए किया आमंत्रित
-रजनीकांत को भी बुलाया

By: P S Kumar

Published: 16 May 2018, 07:02 PM IST

चेन्नई.

मक्कल नीदि मय्यम के संस्थापक और अभिनेता कमल हासन ने डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष एम.के. स्टालिन से मुलाकात कर १९ मई को मेट्रो मनूर होटल में होने वाली सर्वदलीय बैठक में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया। साथ ही उन्होंने सुपरस्टार रजनीकांत को भी कॉल कर बैठक में शामिल होने को कहा है।

इसके अलावा कमल हासन ने टीटीवी दिनकरण, विजयकांत, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष तमिलइसै सौंदरराजन, तिरुनावकरसर और के. बालकृष्णन से भी मुलाकात की एवं उनको बैठक में हिस्सा लेने का आमंत्रण दिया। बैठक में शामिल होने का आग्रह करते हुए उन्होंने कहा कि एमएनएम विपक्षी पार्टियों को एक करने के लिए काम करेगी। आशा करता हूं सभी पाटियों के नेता आमंत्रण को स्वीकार कर बैठक में शामिल होंगे।


गौरतलब है कि कमल हासन ने सोमवार को कावेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन पर चर्चा करने के लिए आगामी १९ मई को राज्य के किसानों और विशेषज्ञों की टीम के साथ बैठक करने की घोषणा की थी। संवाददाताओं से वार्ता में उन्होंने कहा बैठक में सीएमबी गठन और अपने हिस्से का कावेरी जल प्राप्त करने के बारे में चर्चा की जाएगी।

 

इसके साथ ही इस बैठक में अन्य पार्टियों के सदस्य भी शामिल हो सकते हैं। इससे पहले पिछले महीने ही उन्होंने कावेरी मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक ऑडियो रिकार्ड संदेश भेजा था। उस संदेश में उन्होंने प्रधानमंत्री से सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का पालन करने का आग्रह किया था। उन्होंने कहा था कि मुझे पूरा यकीन है तमिलनाडु की जनता और किसानों के प्रति प्रधानमंत्री अपना कर्तव्य निभाएंगे।

P S Kumar Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned