चुनावी रणनीति तय करने को कमल हासन को दी सारी शक्तियां

- हासन होंगे एमएनएम के स्थायी अध्यक्ष

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 12 Feb 2021, 04:07 PM IST

चेन्नई.

कमल हासन की अगुवाई वाली मक्कल नीदि मय्यम (एमएनएम) की गुरुवार को आयोजित जनरल काउंसिल की बैठक में पार्टी ने कमल हासन को आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी की चुनावी रणनीति पर निर्णय लेने के लिए अधिकृत किया और घोषणा की कि वे ही इसके स्थायी अध्यक्ष होंगे।

बैठक में लिए गए एक प्रस्ताव में कहा गया कि कमल हासन एमएनएम के स्थायी अध्यक्ष के रूप में कार्य करेंगे। इसके साथ ही सर्वसम्मति से उनको किसी भी पार्टी से संबंधित निर्णयों के लिए भी अधिकृत किया। इसमें चुनावी गठबंधन व रणनीति और उम्मीदवारों का चयन शामिल है। बैठक में कई अन्य प्रस्तावों में केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा तमिलों पर हिंदी और संस्कृत थोपने के प्रयास का विरोध करना शामिल है।

सभी जगहों पर मुफ्त पुनर्वास केंद्र खोलने की मांग
पार्टी ने कहा कि शराब बेचना सरकार का काम नहीं है और मांग की कि सभी जगहों पर मुफ्त पुनर्वास केंद्र खोले जाएं। अगले दो महीनों में राज्य विधानसभा के चुनाव की संभावना के साथ पार्टी ने चुनाव आयोग से धन और उपहार के वितरण को रोकने और स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करने का आग्रह किया।

चुनाव आयोग ने गुरुवार को चेन्नई में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राजनीतिक दलों ने चुनाव से पहले वोट के लिए मुफ्त की चीजों एवं नकदी पर चिंता जताई थी। मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने कहा कि आयोग इन मामलों के प्रति संवेदनशील है और यह स्पष्ट किया कि आरके नगर विधानसभा चुनाव और वेलूर संसदीय चुनावों में मतदाताओं में रिश्वत बांटने के आरोपों की बातें सामने आई थी। उस तरह की गतिविधियों को रोकने के लिए सभी आवश्यक उपाय किए जा रहे हैं।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned