कामराज सालै पर स्टंट करते युवकों को पुलिस ने घेरा

कामराज सालै पर स्टंट करते युवकों को पुलिस ने घेरा
Kamaraj Salai stunts the youth to the police

Mukesh Kumar Sharma | Updated: 29 May 2019, 11:06:02 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

जहां एक तरफ चेन्नई पुलिस अपराध और यातायात व्यवस्था को नियंत्रित करने के लिए बड़े-बड़े दावे कर रही है वहीं दूसरी ओर बाइक सवार अपने खतरनाक...

चेन्नई।जहां एक तरफ चेन्नई पुलिस अपराध और यातायात व्यवस्था को नियंत्रित करने के लिए बड़े-बड़े दावे कर रही है वहीं दूसरी ओर बाइक सवार अपने खतरनाक स्टंट दिखाने से बाज नहीं आ रहे हैं जिसके कारण आए दिन सडक़ हादसे देखने को मिल रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला मरीना बीच के पास कामराज सालै पर सामने आया।

यहां बाइक सवारों ने मंगलवार देर रात जमकर हुडदंग मचाया। हालांकि सूचना मिलते ही पुलिस ने उनको चारों ओर से घेर लिया जिसके बाद वे बाइक्स छोडक़र भाग निकले। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मंगलवार की रात मरीना बीच के पास कामराज सालै पर बाइक सवार अपना स्टंट दिखा रहे थे जिससे अन्य लोगों को परेशानी हो रही थी। कानफोडू आवाज के साथ तेजी से निकलते बाइक सवार अन्य बाइक चालकों को डरा रहे थे। पुलिस उपनिरीक्षक राजेन्द्र ने देखा कि कामराज सालै से लाइट हाउस के बीच बाइक स्टंट कर रहे हैं।

उन्होंने पुलिसकर्मियों से मरीना बीच के दोनों ओर के सारे रास्ते ब्लॉक कर उन पर बैरीकेड्स लगवा दिए ताकि कोई भाग न सके। स्टंट करने वाले १९-२० आयु वर्ग के युवकथे। इसके बाद पुलिस ने सभी बाइकर्स का पीछा किया, तो ११ बाइकर्स पकड़े जाने के डर से बाइक छोडक़र भाग खड़े हुए। पुलिस ने सभी बाइक्स जब्त कर ली। पुलिस ने सभी बाइक सवारों को उनके अभिभावकों के साथ बुलाया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned