script

कामराज सालै पर स्टंट करते युवकों को पुलिस ने घेरा

locationचेन्नईPublished: May 29, 2019 11:07:17 pm

जहां एक तरफ चेन्नई पुलिस अपराध और यातायात व्यवस्था को नियंत्रित करने के लिए बड़े-बड़े दावे कर रही है वहीं दूसरी ओर बाइक सवार अपने खतरनाक…

Kamaraj Salai stunts the youth to the police

Kamaraj Salai stunts the youth to the police

चेन्नई।जहां एक तरफ चेन्नई पुलिस अपराध और यातायात व्यवस्था को नियंत्रित करने के लिए बड़े-बड़े दावे कर रही है वहीं दूसरी ओर बाइक सवार अपने खतरनाक स्टंट दिखाने से बाज नहीं आ रहे हैं जिसके कारण आए दिन सडक़ हादसे देखने को मिल रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला मरीना बीच के पास कामराज सालै पर सामने आया।

यहां बाइक सवारों ने मंगलवार देर रात जमकर हुडदंग मचाया। हालांकि सूचना मिलते ही पुलिस ने उनको चारों ओर से घेर लिया जिसके बाद वे बाइक्स छोडक़र भाग निकले। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मंगलवार की रात मरीना बीच के पास कामराज सालै पर बाइक सवार अपना स्टंट दिखा रहे थे जिससे अन्य लोगों को परेशानी हो रही थी। कानफोडू आवाज के साथ तेजी से निकलते बाइक सवार अन्य बाइक चालकों को डरा रहे थे। पुलिस उपनिरीक्षक राजेन्द्र ने देखा कि कामराज सालै से लाइट हाउस के बीच बाइक स्टंट कर रहे हैं।

उन्होंने पुलिसकर्मियों से मरीना बीच के दोनों ओर के सारे रास्ते ब्लॉक कर उन पर बैरीकेड्स लगवा दिए ताकि कोई भाग न सके। स्टंट करने वाले १९-२० आयु वर्ग के युवकथे। इसके बाद पुलिस ने सभी बाइकर्स का पीछा किया, तो ११ बाइकर्स पकड़े जाने के डर से बाइक छोडक़र भाग खड़े हुए। पुलिस ने सभी बाइक्स जब्त कर ली। पुलिस ने सभी बाइक सवारों को उनके अभिभावकों के साथ बुलाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो