scriptकांचीपुरम पुलिस ने निकाली कोरोना जागरूकता रैली | Kanchi police hold COVID awareness rally | Patrika News

कांचीपुरम पुलिस ने निकाली कोरोना जागरूकता रैली

locationचेन्नईPublished: Oct 18, 2020 02:16:04 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

कोरोना के बढ़ते मामलों को गंभीरता से लेते हुए तालुक के विष्णु कांची पुलिस, शिवा कांची पुलिस और सशस्त्र यूनिट पुलिसकर्मियों ने जिला कलेक्ट्रेट से अन्य जगहों के लिए कोरोना जागरूकता रैली निकाली।

कांचीपुरम पुलिस ने निकाली कोरोना जागरूकता रैली

कांचीपुरम पुलिस ने निकाली कोरोना जागरूकता रैली


कांचीपुरम. कोरोना के बढ़ते मामलों को गंभीरता से लेते हुए तालुक के विष्णु कांची पुलिस, शिवा कांची पुलिस और सशस्त्र यूनिट पुलिसकर्मियों ने जिला कलेक्ट्रेट से अन्य जगहों के लिए कोरोना जागरूकता रैली निकाली। रैली के माध्यम से पुलिसकर्मियों ने सभी को संदेश दिया कि कुछ सावधानियों के माध्यम से कोरोना से बचा जा सकता है। अधिकारियों ने कहा उत्तरपूर्व मानसून ने दस्तक दे दी है और त्योहारों का समय भी आ गया है इसलिए कोरोना के प्रसार में तेजी से वृद्धि की काफी ज्यादा उम्मीद दिख रही है।

 

ऐेसे में सभी को उचित देखभाल करने की जरूरत है। अधिकारियों ने कहा कोरोना काल में बिना काम के बाहर निकल कर अपने परिवार वालों को खतरे में नहीं डालना चाहिए। अगर बाहर जाना है तो मास्क पहन कर ही निकलें और उचित दूरी का पालन करते रहें। राज्य की स्वास्थ्य विभाग ने भी इसी प्रकार का दिशानिर्देश जारी कर सभी से बिना काम के बाहर नहीं जाने अपील की है। लोगों को सुरक्षित रखने के लिए ही रैली निकाली जा रही है ताकि लोग कोरोना की गंभीरता को समझ सकें। इससे पहले कांचीपुरम के पुलिस अधीक्षक षणमुगप्रिया ने रैली को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो