कांचीपुरम: हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले चेन स्नैचर का पुलिस ने किया एनकाउंटर

- रविवार शाम चेन लूटी, सोमवार दोपहर को हुआ एनकाउंटर

- मृतक झारखंड मूल का रहने वाला

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 11 Oct 2021, 06:45 PM IST

कांचीपुरम.

कांचीपुरम पुलिस ने गनपोइंट पर महिला के गले से 6 सवरन की चेन लूटने और हवाई फायरिंग कर राहगीरों में दहशत फैलाने के बाद सोमवार दोपहर को दो में से एक आरोपी मुर्तसा (28) का एनकाउंटर कर दिया। शव को कांचीपुरम सरकारी अस्पताल भेजा गया है। पुलिस से एक आरोपी को सोवमार सुबह गिरफ्तार किया है। दोनों मूल रूप से झारखंड के रहने वाले है। एनकाउंटर के बाद मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए गए है।

रविवार शाम में लूटी थी महिला की चेन
रविवार शाम ही श्रीपेरंबदूर पेनाल्लूर गांव के निकट बदमाश मुर्तसा और उसका साथी नईम अख्तर बस का इंतजार कर रही इंद्रानी (55) नाम की महिला के पास आए और धमकाकर 6 सवरन की सोने की चेन लूटकर फरार हो गए थे। जब महिला ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने उनका पीछा किया लेकिन उन्होंने हवाई फायरिंग कर दी जिससे लोग डर कर भाग गए।

ड्रोन से हुई तलाशी
सूचना पाते ही पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी गई। आरोपी को पकडऩे के लिए विशेष टीम का गठन किया गया। उसे पकडऩे के लिए झील इलाके में पांच ड्रोन से तलाशी ली गई। पूर रात चले इस ऑपरेशन में पुलिस को सोमवार सुबह एक आरोपी नईम अख्तर को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली। उसके कब्जे से बंदूक और दरांती बरामद किया गया।

पुलिस पर चलाया गोली
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि नईम अख्तर द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर एक अन्य टीम अन्य आरोपी मुर्तसा को गिरफ्तार करने गई, जिसने पुलिस को देखकर मुवलुरकुप्पम रोड पर एक खाली मैदान में भागने की कोशिश की। हालांकि पुलिस ने उसे घेर लिया और पकडऩे की कोशिश की लेकिन वह भागने लगा। जब हैड कांस्टेबल मोहनदास ने पीछा करने के बाद उसे पकडऩे की कोशिश की, तो उसने अपनी बंदूक से गोली चला दी। परिणामी मुठभेड़ में मुर्तसा को पुलिस ने गोली मार दी। पुलिस उप महानिरीक्षक सत्यप्रिया और पुलिस अधीक्षक सुधाकर ने घटनास्थल का दौरा किया।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned