scriptइस फिल्म के लिए भरतनाट्यम करती दिखीं कंगना | kangana ranaut bharatnatyam, film thalaivi | Patrika News

इस फिल्म के लिए भरतनाट्यम करती दिखीं कंगना

locationचेन्नईPublished: Feb 03, 2020 06:21:04 pm

Submitted by:

MAGAN DARMOLA

फिल्म ‘तलैवी’ में अभिनेत्री कंगना रानौत मुख्य भूमिका में हैं। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जे. जयललिता के जीवन पर बन रही फिल्म में कंगना जयललिता के किरदार में दिखाई देंगी ।

इस फिल्म के लिए भरतनाट्यम करती दिखीं कंगना

इस फिल्म के लिए भरतनाट्यम करती दिखीं कंगना

चेन्नई. तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जे. जयललिता के जीवन पर बन रही फिल्म ‘तलैवी’ (thalaivi) में अभिनेत्री कंगना रानौत मुख्य भूमिका में हैं। कंगना जयललिता के किरदार में दिखाई देंगी । इन दिनों फिल्म की शूटिंग चेन्नई में चल रही है। फिल्म के सेट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें कंगना भरतनाट्यम करती नजर आ रही हैं। कंगना की भरतनाट्यम सीखते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कंगना क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं।

 

इस फिल्म के लिए भरतनाट्यम करती दिखीं कंगना

इस फिल्म के लिए कंगना को भरतनाट्यम (Bharatanatyam) सीख रहीं हैं। कंगना ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके अलावा तमिल भाषा भी सीख रहीं हैं। फिल्म में कंगना के चार लुक होंगे, जिनमें उन्हें जयललिता की अलग-अलग उम्र में दिखाया जाएगा। यह फिल्म तीन भाषाओं में बनाई जा रही है। जयललिता राजनीति में आने से पहले एक मशहूर अभिनेत्री भी रहीं थीं। ऐसे में उनके जीवन पर आधारित इस फिल्म के लिए कंगना काफी मेहनत कर रही हैं। फिल्म का टाइटल हिंदी में ‘जया’ और तमिल में ‘तलैवी’ है। फिल्म थलाइवी विष्णु इंदुरी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इस फिल्म के लिए भरतनाट्यम करती दिखीं कंगना

कंगना ने तलैवी की शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू कर दी थी। फिल्म का प्रोडक्शन विष्णु इंदुरी कर रहे हैं जबकि डायरेक्शन एल विजय कर रहे हैं। फिल्म को जून में रिलीज किए जाने की संभावना है। जयललिता को राजनीति में लाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री और अपने जमाने जानेमाने अभिनेता एमजीआर की भूमिका में अरविंद स्वामी दिखाई देंगे। 1965 से लेकर 1973 तक जयललिता के साथ एमजीआर ने करीब 28 फिल्मों में काम किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो