scriptस्टे होम स्टे सेफ कार्यक्रम | kanyka parmeswari college | Patrika News

स्टे होम स्टे सेफ कार्यक्रम

locationचेन्नईPublished: Jul 06, 2020 09:41:16 pm

61 हजार से अधिक ने कराया पंजीयन, ऑनलाइन कार्यक्रमों का हुआ आयोजन

kanyka parmeswari college

kanyka parmeswari college

चेन्नई. श्री कन्यका परमेश्वरी कला एवं विज्ञान महिला महाविद्यालय ने स्टे होम स्टडी सेफ अभियान के माध्यम से विद्यार्थियों को ऑनलाइन प्लेटफार्म पर एजुकेट करने का काम किया है।

स्टे होम स्टे सेफ नामक कार्यक्रम
महाविद्यालय की प्राचार्य डा. टी. मोहनश्री ने बताया कि स्टे होम स्टे सेफ नामक कार्यक्रम रजिस्ट्रेशन फ्री प्रोग्राम के तहत 69 वेबीनार, 30 ई-क्विज, 2 स्किल डवलपमेंट प्रोग्राम, 1 सर्टिफिकेट कोर्स, 2 फेकल्टी डवलपमेंट प्रोग्राम, 14 कम्पीटीशन-कंटेंट्स तथा 7 यूट्यूब वीडियो का प्रसारण किया गया। इन कार्यक्रमों के लिए 61048 छात्राओं ने पंजीयन करवाया तथा 30890 ने सहभागिता निभाई। सभी में ई-सर्टिफिकेट का वितरण किया गया।
ऑनलाइन माध्यम से कार्यक्रम
महाविद्यालय की उपप्राचार्य डा. पी.बी. वनिता ने बताया कि इन दिनों समूचे विश्व में कोविड-19 का प्रकोप चल रहा है। ऐसे में विद्यार्थियों के साथ ही अन्य लोगों को भी जागरूक करने का कार्य किया गया है। शिक्षण संस्थान बन्द होने के चलते ऑनलाइन माध्यम से कार्यक्रम आयोजित किए गए। ऐसे हालात में विद्यार्थी भी कहीं बाहर नहीं जा सकते इस कारण उन्हें समय पर सही जानकारी प्राप्त हो इसके लिए कालेज प्रबंधन की तरफ से यह व्यवस्था की गई। शिक्षकों, प्रबंधन के सहयोग से यह सभी ऑनलाइन कार्यक्रम सफल रहे। अब यह कार्यक्रम निरंतर रखने की योजना बनाई गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो