scriptKerala faces severe problems due to coronavirus spike, alert issued | केरल, महाराष्ट्र में केस बढऩे के बाद तमिलनाडु सरकार हुई सख्त, सीमा पर बढ़ाई गई सुरक्षा | Patrika News

केरल, महाराष्ट्र में केस बढऩे के बाद तमिलनाडु सरकार हुई सख्त, सीमा पर बढ़ाई गई सुरक्षा

- शिशुओं को मुफ्त टीका लगाएगी सरकार

चेन्नई

Published: July 24, 2021 02:54:14 pm

चेन्नई.

देश में कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के बीच इस बीमारी के नए मामले लगातार सामने आ रहे हैं। महाराष्ट्र और केरल में कोरोना के मरीजों की संख्या में वद्धि दर्ज की गई है। ऐसे में तमिलनाडु सरकार अलर्ट हो गई है और राज्य की सीमाओं पर निगरानी बढ़ा दी है।

केरल, महाराष्ट्र में केस बढऩे के बाद तमिलनाडु सरकार हुई सख्त, सीमा पर बढ़ाई गई सुरक्षा
केरल, महाराष्ट्र में केस बढऩे के बाद तमिलनाडु सरकार हुई सख्त, सीमा पर बढ़ाई गई सुरक्षा

तमिलनाडु के चिकित्सा एवं परिवार कल्याण मंत्री मा सुब्रमण्यन ने बताया स्वास्थ्य विभाग ने राज्य की सीमाओं पर सुरक्षा बढ़ा दी है। पड़ोसी राज्य केरल में कोविड-19 मामलों की संख्या बढऩे के बाद तमिलनाडु स्वास्थ्य विभाग ने केरल के साथ सीमा चौकियों पर सतर्कता बढ़ा दी है। उन्होंने कहा कि केरल में कोरोना के मामले जिस तेजी से बढ़ रहे हैं, उन्हें देखते हुए केरल से सटे सभी बॉर्डरों पर स्थित चेक पोस्ट से लोगों पर निगरानी रखी जा रही है।

केरल से आने वाले यात्रियों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। ज्ञातव्य है कि केरल के मुकाबले तमिलनाडु में अब कोरोना की रफ्तार काफी धीमी है, लेकिन केरल में बढ़ते मामलों से तमिलनाडु पर खतरा मंडरा रहा है।

स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यन ने आगे बताया कि तमिलनाडु ने चेन्नई के एगमोर गवर्नमेंट चिल्ड्रन हॉस्पिटल में शिशुओं के लिए न्यूमोकोकल कंजुगेट वैक्सीन तैयार किया है। हमारे पास स्टॉक में 7000 न्यूमोकोकल कंजुगेट टीके हैं। मंत्री मा सुब्रमण्यन का कहना है कि हम सरकारी अस्पतालों में सभी शिशुओं का मुफ्त में टीकाकरण करेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारDU Recruitment 2022 : 635 प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के लिए भर्ती, जानिए वैकेंसी डिटेलUP Election 2022 : SP-RLD गठबंधन को लगा तगड़ा झटका, अवतार सिंह भड़ाना नहीं लड़ेंगे चुनावजिला निष्पादक समीक्षा समिति की बैठक आयोजित
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.