scriptकोडनाड़ एस्टेट में गार्ड की हत्या के आरोपी आज कोर्ट में होंगे पेश | Kodanad estate break-in case:accused to be present in court today | Patrika News

कोडनाड़ एस्टेट में गार्ड की हत्या के आरोपी आज कोर्ट में होंगे पेश

locationचेन्नईPublished: Jan 18, 2019 01:08:31 pm

Submitted by:

Santosh Tiwari

कोडनाड़ एस्टेट हत्याकांड के नई दिल्ली से गिरफ्तार कर लाए गए दो आरोपियों की एगमोर कोर्ट में शुक्रवार को पेशी होगी।

चेन्नई. कोडनाड़ एस्टेट हत्याकांड के नई दिल्ली से गिरफ्तार कर लाए गए दो आरोपियों की एगमोर कोर्ट में शुक्रवार को पेशी होगी। सम्भावना है कि पुलिस इस बार कोर्ट के समक्ष कोई ठोस सबूत पेश कर इन आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लेगी। चेन्नई पुलिस वीके सायन और वलयार मनोज को सोमवार को चेन्नई लेकर आई और दोनों को एगमोर कोर्ट में पेश किया। इस दौरान किसी भी पत्रकार को कोर्ट के अंदर कार्रवाई देखने के लिए प्रवेश नहीं दिया गया।
सोमवार को जब पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया तो मजिस्ट्रेट ने पुलिस को रिमांड पर देने से इनकार कर दिया। कोर्ट ने कहा कि पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ प्रथमदृष्टया कोई खास सबूत पेश नहीं कर पाई है। इसके बाद दोनों को छोड़ दिया गया और दोनों अपने घर केरल चले गए। इन दोनों को रविवार को नई दिल्ली में गिरफ्तार किया गया था और सोमवार को एगमोर मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश कर हिरासत की मांग की गई। इनको जब कोर्ट लाया गया तो पुलिस ने काफी बंदोबस्त किया और यहां तक कि किसी पत्रकार को भी अंदर जाने की इजाजत नहीं दी। इस मामले में जब पुलिस अधिकारियों से बात करने की कोशिश की गई तो उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला। इस बीच ट्राफिक रामासामी ने सर्वोच्च न्यायालय में इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग को लेकर याचिका दायर कर दी जिस पर जल्द ही सुनवाई हो सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो