scriptदुकानदार से नजर बचाकर १६ कीमती साडिय़ां पार | Ladies cheated shopkeeper: vanish with 16 precious saris | Patrika News

दुकानदार से नजर बचाकर १६ कीमती साडिय़ां पार

locationचेन्नईPublished: Feb 14, 2019 02:43:46 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

कपड़े खरीदने के बहाने आई महिलाएं
अशोक नगर के १०वें एवेन्यू स्थित बाजार में खरीदारी के बहाने एक दुकान में आई चार महिलाएं वहां चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गई।

चेन्नई. अशोक नगर के १०वें एवेन्यू स्थित बाजार में खरीदारी के बहाने एक दुकान में आई चार महिलाएं वहां चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गई। चारों महिलाओं ने दुकानदार की नजरों से बचकर १६ साडिय़ां चुरा ली। दुकानदार के अनुसार चुराई हुई साडिय़ां पट्टु साडिय़ा हैं और इनकी कीमत १.०५ लाख रुपए है। महिलाओं की यह हरकत दुकान में लगे सीसी टीवी में कैद हो गई। इस पर दुकानदार ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने सीसी टीवी फुटेज के आधार पर महिलाओं की तलाश शुरू कर दी।
पुलिस ने बताया कि गोपाल (४४) की टेक्सटाइल दुकान है। मंगलवार शाम को वे दुकान में थे। इसी दौरान कपड़े खरीदने के लिए चार महिलाएं आईं। उन्होंने काफी देर कपड़े देखे पर उन्हें कुछ भी पंसद नहीं आया और वे बिना खरीदारी किए ही दुकान से चली गई। बाद में गोपाल को कपड़े कम दिखे तो उसे महिलाओं पर शक हुआ। जिसके चलते उसने दुकान में लगे सीसी टीवी कैमरे की रिकार्डिंग देखी। रिकार्डिंग में महिलाएं कपड़े छुपाती हुई नजर आ रही थी। इस पर गोपाल ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। दुकान पर पहुंचकर पुलिस ने सीसी टीवी फुटेज देखी और उसमें नजर रहीं महिलाओं की तलाश शुरू कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो