script2017-18 के विद्यार्थियों को भी लैपटॉप देने के आदेश : सेंगोट्टयन | Laptops should be given to 2017-18 students : Sengotteyan | Patrika News
चेन्नई

2017-18 के विद्यार्थियों को भी लैपटॉप देने के आदेश : सेंगोट्टयन

स्कूली शिक्षा मंत्री sengotteyan ने बताया कि २०१७-१८ में अध्ययनरत विद्यार्थियों students को भी मुफ्त लैपटॉप free laptop वितरण के आदेश जारी कर दिए गए हैं। ईरोड Erod जिले की भवानी गल्र्स हाई स्कूल में २०१७-१८ में अध्ययनरत ३९६ छात्राओं और बॉय्ज हाई स्कूल के १५० छात्रों को लैपटॉप नहीं दिया गया था।

चेन्नईJun 27, 2019 / 03:29 pm

shivali agrawal

news,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,

2017-18 के विद्यार्थियों को भी लैपटॉप देने के आदेश : सेंगोट्टयन

चेन्नई. स्कूली शिक्षा मंत्री sengotteyan ने बताया कि २०१७-१८ में अध्ययनरत विद्यार्थियों students को भी मुफ्त लैपटॉप free laptop वितरण के आदेश जारी कर दिए गए हैं।
ईरोड Erod जिले की भवानी गल्र्स हाई स्कूल में २०१७-१८ में अध्ययनरत ३९६ छात्राओं और बॉय्ज हाई स्कूल के १५० छात्रों को लैपटॉप नहीं दिया गया था। इसी तरह सिंगमपेट सरकारी स्कूल एवं आपकुड़ल पुदुपालयम स्कूल के क्रमश: १६० व ६० विद्यार्थियों को भी लैपटॉप नहीं मिले थे। अब जब हाई स्कूल स्तर के विद्यार्थियों को लैपटॉप दिए जा रहे हैं तो इन स्कूलों के पूर्व विद्यार्थियों ने भी मांग रखी कि उनको भी लैपटॉप मिलने चाहिए। इस मांग को लेकर ये विद्यार्थी स्कूल पहुंच गए थे।
इन स्कूलों में बड़ी संख्या में पूर्व विद्यार्थियों के मंगलवार को अपने अभिभावकों के साथ के पहुंचने के बाद पुलिस ने इनसे समझाइश की। स्कूल के प्रधानाचार्य ने भी इन लोगों को समझाया। फिर उनसे कहा गया कि वे जिला कलक्टर को ज्ञापन दें। कलक्टर कार्यालय में पूर्व विद्यार्थियों को लैपटॉप देने के एक से अधिक ज्ञापन जमा कराए गए।
इस सिलसिले में स्कूली शिक्षा मंत्री ने बुधवार को राज्य सचिवालय परिसर में पत्रकारों से वार्ता में कहा कि विद्यार्थी अच्छी तरह पढ़ें इसलिए लैपटॉप का वितरण किया जाता है। २०१७-१८ के विद्यार्थियों को भी लैपटॉप मिलेगा इसका शासनादेश जारी किया जा चुका है। पिछले दो सालों से जिन विद्यार्थियों को लैपटॉप नहीं मिले हैं उनको दिए जाने की प्रक्रिया चल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो