राज्यपाल व मुख्यमंत्री समेत अन्य नेताओं ने दी दीपावली की शुभकामानाएं

राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित और मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी समेत राज्य के विभिन्न राजनीतिक दल के नेताओं ने दीपावली की पूर्व संध्या पर शुक्रवार को राज्य की जनता को बधाई दी

By: Vishal Kesharwani

Updated: 13 Nov 2020, 04:03 PM IST


ेचेन्नई. राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित और मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी समेत राज्य के विभिन्न राजनीतिक दल के नेताओं ने दीपावली की पूर्व संध्या पर शुक्रवार को राज्य की जनता को बधाई दी। अपने बधाई संदेश में राज्यपाल ने कहा आशा करता हूं कि इस रोशनी भरे त्योहार से लोगों के जीवन में खुशी, स्वास्थ्य और समृद्धि आ जाएगी। अपने बधाई संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा कि इस दीप के उत्सव से लोगों के जीवन में रोशनी आ जाए।

 

सब खुश रहें किसी को भी किसी प्रकार की समस्या ना आए। डीएमडीके अध्यक्ष विजयकांत, टीएमसी अध्यक्ष जीके वासन, एएमएमके प्रमुख टीटीवी दिनकरण, प्रिंस ऑफ आरकॉट नवाब, नवाब मुहम्मद अब्दूल अली और इंडियन हज एसोसिएशन के अध्यक्ष अबुबकर समेत अन्य नेताओं ने भी राज्य की जनता को दीपावली की बधाई दी। डीएमडीके अध्यक्ष विजयकांत, टीएमसी अध्यक्ष जीके वासन, एएमएमके प्रमुख टीटीवी दिनकरण, प्रिंस ऑफ आरकॉट नवाब, नवाब मुहम्मद अब्दूल अली और इंडियन हज एसोसिएशन के अध्यक्ष अबुबकर समेत अन्य नेताओं ने भी राज्य की जनता को दीपावली की बधाई दी।

Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned