एआईएडीएमके की सुरक्षा की ओर कार्य करें पार्टी कार्यकर्ता: ईपीएस, ओपीएस

विधानसभा चुनाव में पार्टी को वोट करने वाले मतदाताओं का तहे दिल से आभार व्यक्त करते हुए एआईएडीएमके नेताओं

By: Vishal Kesharwani

Published: 03 May 2021, 07:50 PM IST


चेन्नई. विधानसभा चुनाव में पार्टी को वोट करने वाले मतदाताओं का तहे दिल से आभार व्यक्त करते हुए एआईएडीएमके नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं से एआईएडीएमके की रक्षा कर अपने कर्तव्यों का निर्वहन जारी रखने का आग्रह किया। यहां जारी एक संयुक्त विज्ञप्ति में पार्टी समन्वयक ओ. पन्नीरसेल्वम और संयुक्त समन्वयक एडपाडी के. पलनीस्वामी ने कहा कि पिछले दस सालों से राज्य की जनता के लिए किए गए कल्याणकारी कार्यो के बारे में लोगों को अच्छे से पता है।

 

हमारे पास यह सुनिश्चित करने के लिए एक उपकरण के रूप में कार्य करने की जिम्मेदारी है कि प्रशासन का रथ उचित रूप से चलाया जाए। एक विपक्ष के रूप में पार्टी सिद्धांतों के अनुसार सभी कर्तव्यों का पालन किया जाएगा। दोनों नेताओं ने उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए दिन रात मेहनत करने वाले कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का धन्यवाद किया।

 

ओपीएस और ईपीएस ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय एमजी रामचंद्रन और जे. जयललिता द्वारा स्थापित पार्टी सिद्धांतों के आधार पर अपने कर्तव्यों का पालन करने का संकल्प लिया। साथ ही कार्यकर्ताओं से एक होकर पार्टी के विकास की ओर लगातार कार्य करते रहने की अपील की।

Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned