scriptएएमएमके ने जारी की २४ संसदीय सीटों के प्रत्याशियों की सूची | List of candidates of 24 parliamentary seats issued by AMMK | Patrika News
चेन्नई

एएमएमके ने जारी की २४ संसदीय सीटों के प्रत्याशियों की सूची

-अयोग्य घोषित विधायकों में से ९ विधायक लड़ेंगे उपचुनाव

चेन्नईMar 18, 2019 / 01:16 pm

Ritesh Ranjan

candidates,list,issued,seats,Parliamentary,

एएमएमके ने जारी की २४ संसदीय सीटों के प्रत्याशियों की सूची

चेन्नई. आगामी १८ अप्रेल को होने वाले लोकसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम के नेता टीटीवी दिनकरण ने रविवार को पार्टी के २४ प्रत्याशियों के नामों की सूची जारी की। साथ ही राज्य के १८ विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए अयोग्य घोषित हुए विधायकों में से ९ विधायकों को प्रत्याशी चुना गया है। लोकसभा सीटों के लिए एनएमएमके पार्टी के प्रत्याशी तिरुवल्लूर (आरक्षित) से पोन. राजा, चेन्नई साउथ से इशाकी सुब्बै, श्रीपेरम्बुदूर से जी. ताम्बरम नारायण, कांचीपुरम (आरक्षित) से ए. मुन्नुसामी, विल्लीपुरम (आरक्षित) से वन्नूर एन. गणपति, सेलम से वीरापांडी एस.के. सेल्वम, नामक्कल से पीपी. सामीनाथन, इरोड से के.सी. सेंथिलकुमार, तिरुपुर से एस.आर. सेल्वम, नीलगिरि से एम. रामासामी, कोयम्बत्तूर से एनआर. अप्पादुरै, पोल्लाची से एस. मुत्तुकुमार, करुर से एन. तंगवेल, तिरुचिरापल्ली से चारुबाला तंडनम, पेरम्बलूर से एम. राजशेखरन, चिदम्बरम (आरक्षित) से एस. इलवरसन, मईलाडुतुरै से एस. सेनतमिझम, नागपट्टिनम (आरक्षित) से टी. सेंकुड़ी, तंजावुर से पी. मुरुगेशन, शिवगंगा से वी. पांडी, मदुरै से के. डेविड अन्नादुरै, रामनाथपुरम से वीटीएन आनंद, तेनकाशी (आरक्षित) से एएस. पोन्नुताई और तिरुनेलवेली से आर. अरुलमणि चुनाव लडग़े।
इसके अलावा १८ विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के नौ प्रत्याशियों में पूंदमल्ली से टीए. एझुमलै, पेरम्बूर से पी. वेट्रीवेल, तिरुपोरुर से एम. कोदंडपाणी, गुडियातम से सी. जयंती पद्मनाभम, आम्बूर से आर. बालसुब्रमणि, अरुर से आर. मुरुगन, मानामदुरै से मरीअप्पन कैनेडी, सेत्तुर से एस.जी. सुब्रमण्य और परमकुड़ी से एस. मुथैया चुनाव लड़ेंगे। इससे पहले पार्टी के प्रचार सचिव तंग तमिलसेल्वम ने बताया कि पार्टी राज्य के ३८ और पुदुचेरी की एक संसदीय सीट से चुनाव लड़ेगी और एक सीट सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया को दी गई है। बची हुई सीटों के प्रत्याशियों के नामों की घोषणा भी जल्द ही की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो