scriptTamilnadu : राज्य में Local body poll को लेकर बढ़ी हलचल | Local body poll, Chennai , Tamilnadu, DMK, AIADMK | Patrika News
चेन्नई

Tamilnadu : राज्य में Local body poll को लेकर बढ़ी हलचल

DMK पार्टी ने सूचना जारी की है कि चौदह से बीस नवंबर के बीच पार्टी मुख्यालय या जिला कार्यालयों में आवेदन लिए जा सकते हैं।

चेन्नईNov 13, 2019 / 03:10 pm

shivali agrawal

राज्य में स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर बढ़ी हलचल

राज्य में स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर बढ़ी हलचल

-डीएमके ने आवेदन फॉर्म की कीमत तय की
चेन्नई. राज्य में स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर हलचल बढ़ गई है। हर दल इसे बड़े मौके तौर पर देख रहा है। ऐसे में स्थानीय निकाय चुनाव के लिए डीएमके ने भी आवेदन मांगे हैं।

पार्टी ने सूचना जारी की है कि चौदह से बीस नवंबर के बीच पार्टी मुख्यालय या जिला कार्यालयों में आवेदन लिए जा सकते हैं।

इस बीच जो दिलचस्प बात सामने आई है वह है आवेदन फॉर्म की कीमत। दरअसल, राज्य के 15 निगमों के मेयर्स के लिए आवेदन फॉर्म की कीमत 50,000 रुपए है।

आवेदन की कीमत पार्टी के अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने तय की है। अन्ना अरिवालयम में जिला सचिवों के साथ बैठक के बाद यह कीमत तय की गई है। स्टालिन ने पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं से स्थानीय निकाय चुनावों में जीत सुनिश्चित करने की अपील की है।

गौरतलब है कि पार्टी की जनरल काउंसिल मीटिंग के एक दिन बाद जिला सचिवों की बैठक की गई थी। जनरल काउंसिल की बैठक में कई उपनियमों को बदला गया था।

साथ ही एकराय से केंद्र और एआईएडीएमके सरकार पर हमला करते हुए 21 प्रस्ताव पारित किए गए। स्टालिन ने बताया, हम स्थानीय निकाय चुनाव गठबंधन पार्टियों के साथ लड़ेंगे।

राज्य चुनाव आयोग के चुनाव की तारीखों का ऐलान करने के बाद सीटों के बंटवारे के बारे में बात की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो