scriptतमिलनाडु: पाबंदियों में कुछ ढील के साथ एक सप्ताह बढ़ सकता है लॉकडाउन | Lockdown likely to be extended in Tamil Nadu for one more week | Patrika News

तमिलनाडु: पाबंदियों में कुछ ढील के साथ एक सप्ताह बढ़ सकता है लॉकडाउन

locationचेन्नईPublished: Jun 04, 2021 08:43:15 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

चेन्नई में कोरोना संक्रमण के मामलों में सुधार हुआ है, लेकिन राज्य के पश्चिमी क्षेत्र में कुछ दिनों में कोरोना के मामले अधिक सामने आ रहे हैं।

Lockdown likely to be extended in Tamil Nadu for one more week

Lockdown likely to be extended in Tamil Nadu for one more week

चेन्नई.

तमिलनाडु में चल रहे पूर्ण लॉकडाउन को उन जिलों के लिए कुछ छूट के साथ एक और सप्ताह के लिए बढ़ाए जाने की संभावना है जहां कोरोना के मामलों में काफी कमी आई है और उन जिलों के लिए कोई छूट नहीं होगी जहां मामले अभी भी अधिक हैं।

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने सचिवालय में एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की और कोरोना संक्रमण रोकथाम को लेकर उठाए जा रहे उपायों की समीक्षा की। मुख्य सचिव वी इरै अंबू, प्रमुख विभागों के सचिवों और शीर्ष पुलिस अधिकारियों ने बैठक में भाग लिया। सूत्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री शनिवार को औपचारिक रूप से लॉकडाउन के विस्तार की घोषणा करेंगे।

हालांकि चेन्नई में कोरोना संक्रमण के मामलों में सुधार हुआ है, लेकिन राज्य के पश्चिमी क्षेत्र में कुछ दिनों में कोरोना के मामले अधिक सामने आ रहे हैं।

ज्ञातव्य है कि संपूर्ण लॉकडाउन 24 मई से शुरू हुई और इसे 31 मई तक बढ़ा दिया गया था। बाद में इसे एक और सप्ताह के लिए बढ़ा दिया गया। लोगों की आवाजाही से बचने के लिए इस दौरान किराना, सब्जी, तस्माक और मांस की दुकानें भी बंद रहीं। हालांकि, सरकार ने कृषि और बागवानी विभागों को सब्जियों और फलों की आपूर्ति की व्यवस्था की है। साथ ही फोन पर ऑर्डर देकर लोगों के घर-घर जाकर किराने का सामान पहुंचाया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो