scriptआंखों में मिर्च पाउडर डालकर बदमाशों ने लूटा 1.70 करोड़ का सोना | looted 1.70 crore gold by putting chilli powder in eyes | Patrika News

आंखों में मिर्च पाउडर डालकर बदमाशों ने लूटा 1.70 करोड़ का सोना

locationचेन्नईPublished: Jan 12, 2020 05:23:22 pm

Submitted by:

MAGAN DARMOLA

theft : सोना खरीदकर पैदल चल रहे व्यापारी का बाइक सवार बदमाशों ने पीछा कर छीना सोने से भरा बैग, पुलिस अधिकारी बताकर व्यापारी को रोका

आंखों में मिर्च पाउडर डालकर बदमाशों ने लूटा 1.70 करोड़ का सोना

आंखों में मिर्च पाउडर डालकर बदमाशों ने लूटा 1.70 करोड़ का सोना

चेन्नई. वालटैक्स रोड पर शुक्रवार रात को आंध्र प्रदेश से आए ज्वेलरी शोरूम के मालिक से बाइक सवार बदमाशों ने १.७० करोड़ कीमत के सोने से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गए। लूट की वारदात डा. एमजीआर चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन की ओर जाते वक्त हुई। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने ज्वेलरी व्यापारी की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर ४.३ किलो सोना लूट लिया और मौके से फरार हो गए। पुलिस को इरानियन गिरोह पर संदेह है। एलीफेंट गेट पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

सूचना मिलने के बाद आला पुलिसकर्मियों ने घटनास्थल का जायजा लिया और सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। घटना की सूचना ज्वेलरी शोरूम के मालिक के परिजनों को दी गई है। आंध्र प्रदेश के नेल्लूर निवासी दिनेश कुमार (२0) सर्राफा व्यापारी हैं। वह नियमित रूप से सोना खरीदने साहुकारपेट क्षेत्र में आते रहते हैं। यहां के कई सराफा व्यापारी उनके संपर्क में हैं। शुक्रवार को सोना खरीदने साहुकारपेट आए थे।

उन्होंने एक ज्वेलरी शोरूम से १.७० करोड़ रुपए का ४.३ किलो सोना खरीदा और बैग में भरकर नेल्लूर जाने के लिए पैदल ही टैक्स रोड से चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन की ओर जा रहे थे। उसी दौरान बाइक पर तीन-चार बदमाश आए। उन्होंने दिनेश को रोककर खुद को दिल्ली पुलिस का अधिकारी बताया और कहा कि उन्हें संदेह है कि उसके बैग में पिस्टल है। दिनेश उनको नजरअंदाज करते हुए आगे बढऩे लगे तो बदमाशों ने उनका बैग छीनने की कोशिश करने लगे। इसी दौरान उनमें से एक ने मिर्च पाउडर उनकी आंखों पर उड़ेल दिया और बैग छीन लिया।

दिनेश ने पुलिस को खबर दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ की। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि २०१६ में भी इसी तरह की वारदात को अंजाम दिया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो