scriptजरूरतमंद महिलाओं एवं युवाओं की मदद के लिए मैराथन का आयोजन | MAGNATHON, RUN TO IGNITE A LIFE - A FUND RAISER MARATHON TO BENEFIT TH | Patrika News

जरूरतमंद महिलाओं एवं युवाओं की मदद के लिए मैराथन का आयोजन

locationचेन्नईPublished: Dec 08, 2019 05:48:23 pm

Submitted by:

Santosh Tiwari

इस योजना में कांचीपुरम के आस पास के जरूरतमंत युवाओं एवं महिलाओं को शामिल किया गया है। संस्था ने हैन्ड इन हैंड इंडिया के साथ मिलकर वेलनेस टे्रेनिंग सेंटर एवं टेलरिंग ट्रेनिंग सेंटर तथा मोबाइल रिपेयरिंग सेंटर की शुरुआत की है।

जरूरतमंद महिलाओं एवं युवाओं की मदद के लिए मैराथन का आयोजन

जरूरतमंद महिलाओं एवं युवाओं की मदद के लिए मैराथन का आयोजन

चेन्नई.

जरूरतमंद महिलाओं एवं युवाओं के लाभ के लिए अलकाट स्कूल में रविवार को एक फंड रेजर मैराथन मैग्नाथान 2019 रन टू इग्नाइट ए लाइफ का आयोजन किया गया। इसका आयोजन आरसीसी मैग्नम फाउंडेशन की ओर से किया गया था। फाउंडेशन ने प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना स्कील इंडिया के तहत प्रोजेक्ट की शुरुआत की है। इस योजना में कांचीपुरम के आस पास के जरूरतमंत युवाओं एवं महिलाओं को शामिल किया गया है। संस्था ने हैन्ड इन हैंड इंडिया के साथ मिलकर वेलनेस टे्रेनिंग सेंटर एवं टेलरिंग ट्रेनिंग सेंटर तथा मोबाइल रिपेयरिंग सेंटर की शुरुआत की है। संस्था के अध्यक्ष प्रशांत आच्छा ने बताया कि इसी दिशा में सहयोग के लिए हाफ मैराथन का आयोजन बेसेंत नगर में किया गया। डाइरेक्टर जय रांका ने कहा कि करीब 2000 लोगों ने इस मैराथन में भाग लिया। इसके लिए चार श्रेणियां बनाई गई थी।

1.5 किलोमीटर की विशेष श्रेणी को एक्टर जीवा ने झंडी दिखाकर रवाना किया। यह अभिभावकों के साथ 6 से 12 साल के बच्चों के लिए थी। डा.एसआर सैम पाल मुख्य अतिथि थे। उन्होंने मैराथन के विजेताओं में पुरस्कार वितरित किए। इस मैराथन में एत्तिराज कालेज के 500 से अधिक विद्यार्थियों ने भाग लिया। उद्घाटन एत्तिराज कालेज के चेयरमैन वी.एम.मूरलीधरन ने किया। प्रोजेक्टर डाइरेक्टर अभिषेक जैन ने कहा कि हमने पहले ही 250 से अधिक जरूरतमंद विद्यार्थियों को प्रशिक्षित किया है। ये विद्यार्थी अतिरिक्त आय के साथ ही बेहतर जीवन जी रहे हैं। सचिव आदिश परमार ने बताया कि मैराथन को सफल बनाने के लिए सभी आवश्यक तैयारियां की गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो