script

Theft : घर से सोना व कीमती सामान लेकर नौकरानी फरार

locationचेन्नईPublished: Sep 05, 2019 02:57:38 pm

Submitted by:

shivali agrawal

घर से सोना gold व अन्य कीमती सामान लेकर नौकरानी के फरार (Absconding) होने का मामला सामने आया है। पुलिस फरार नौकरानी की तलाश कर रही है।

Theft : घर से सोना व कीमती सामान लेकर नौकरानी फरार

Theft : घर से सोना व कीमती सामान लेकर नौकरानी फरार

चेन्नई. घर से सोना gold व अन्य कीमती सामान लेकर नौकरानी के फरार (Absconding) होने का मामला सामने आया है। पुलिस फरार नौकरानी की तलाश कर रही है। राजेंद्र कुमार (५२) वडपलनी की साउथ शिव कोविल स्ट्रीट में रहता है। राजेंद्रन निजी कंपनी में काम करता है। गत फरवरी में उसने निजी एजेंसी में घर की नौकरानी के लिए आवेदन दिया था। एजेंसी ने लता (३५) नाम की महिला को राजेंद्र के पास काम करने के लिए भेजा। दो महिने पहले लता ने नौकरी छोड़ दी। कुछ दिन पहले राजेंद्र ने अपना लॉकर खोलकर देखा तो उसमें से २५ ग्राम सोना और कई कीमती सामान गायब मिला। इसके बाद उसे लता पर शक हुआ। उसने एजेंसी के साथ ही वडपलनी पुलिस थाने में भी शिकायत की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
———-
महिला ने की आत्महत्या
चेन्नई. आपसी विवाद के कारण एक महिला ने जहर खाकर आत्महत्या suicide कर ली है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सेल्व कुमार की पत्नी चामुंडेश्वरी (४५) ट्रिप्लीकेन की तनप्पा स्ट्रीट में रहती थी। दोनों को सात साल का बेटा है। सेल्व कुमार सेलम में बिजनेस करता है। दोनों पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी इसलिए दोनों काफी समय से अलग रह रहे थे। दो दिन पहले सेल्व कुमार पत्नी से मिलने आया और उसे साथ रहने की गुजारिश की लेकिन वह नहीं मानी। इसके बाद उसने चामुंडेश्वरी को काफी भला-बुरा कहा और वहां से चला गया। हताश चामुंडेश्वरी ने मंगलवार रात को जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। इसी बीच उसका बेटा घर आया तो देखा कि मां बेहोश पड़ी है वह चिल्लाया तो पड़ोसी वहां पहुंचे। वे उसे लेकर रायपेट्टा सरकारी अस्पताल गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। ट्रिप्लीकेन पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो