चेन्नई में पुलिस की सख्ती, मुख्य सड़क बंद, लगाए बैरीकेड्स

Major stretches of Chennai’s Anna Salai closed on Thursday: लॉकडाउन का पालन कड़ाई से कराया जा रहा है। बेवजह सड़क पर घूमने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त दिखाई दी।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 23 Apr 2020, 06:35 PM IST

चेन्नई.

चेन्नई में लगातार कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद सख्ती बढ़ा दी गई है। लॉकडाउन का पालन कड़ाई से कराया जा रहा है। बेवजह सड़क पर घूमने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त दिखाई दी।

मुख्य सड़क बंद
इसी कड़ी में गुरुवार को महानगर पुलिस ने अण्णा सालै जैसे मुख्य सड़क को बंद कर दिया है। लॉकडाउन में लोगों की अनावश्यक आवाजाही रोकने के लिए अण्णा सालै रोड के मुख्य जंक्शन पर बैरीकेड्स लगा दिए गए है जिनमें लिटिल माउंट जंक्शन, नंदनम सिंगल, अण्णा फ्लाईओवर और स्पेंसर प्लाजा शामिल है। इन मुख्य जंक्शनों पर बैरीकेड्स लगाने के अलावा वालाजा रोड पर कई जगह पर बैरीकैड्स लगाकर बेवजह घूम रहे लोगोंं पर नकेल कसा। सुबह से महानगर इन जंक्शनों पर चेकिंग प्वॉइंट बनाकर पुलिसबल तैनात कराया गया, ताकि कोई भी व्यक्ति लॉकडाउन का उल्लंघन न करे।

इनपर प्रतिबंध नहीं
पुलिस ने कहा है कि स्वास्थ्य कर्मियों सहित आवश्यक सेवाओं को प्रतिबंधों से मुक्त कर दिया गया है और केवल वैध आवाजाही पास वाले व्यक्तियों को ही जाने की अनुमति है। लॉकडाउन पार्ट-2 का पालन कराने के लिए प्रशासन ने कड़ी तैयारियां की हैं। लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिसकर्मी मुस्तैद दिखाई दिए। इस दौरान सड़क पर बेवजह घूम रहे बाइक सवारों, पैदल घूम रहे लोगों तथा अनावश्यक वस्तुओं की दुकानें खोले बैठे दुकानदारों को पुलिसकर्मियों ने जमकर हड़काया और लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned