script

मुख्यमंत्री स्टालिन के काफिले में चोरी की बाइक लेकर घुसा युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationचेन्नईPublished: Jun 02, 2022 06:49:24 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

उसकी स्कूटर भी जब्त कर ली। वह जिस स्कूटर वाहन को चला रहा था उस पर नम्बर प्लेट नहीं थी।

Man arrested for trying to overtake CM's convoy in stolen vehicle in Chennai

Man arrested for trying to overtake CM’s convoy in stolen vehicle in Chennai

चेन्नई.

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन की सुरक्षा को ठेंगा दिखाते हुए चोरी की बाइक के साथ काफिले में घुसने और स्टालिन की कार को ओवरटेक करने की कोशिश करने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री एमके स्टालिन का काफिला सचिवालय से नेपियर ब्रिज पार कर रहा था।

मुख्यमंत्री की कार कामराज रोड पर पर थी, उसी समय एक्टिवा स्कूटर में एक युवक विपरीत दिशा से तेज गति से आया और मुख्यमंत्री एमके स्टालिन की कार को ओवरटेक करने की कोशिश करने लगा। इसके बाद वहां सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उन्होंने उसकी स्कूटर भी जब्त कर ली। वह जिस स्कूटर वाहन को चला रहा था उस पर नम्बर प्लेट नहीं थी।

इसके बाद पुलिस युवक को थाने ले गई और पूछताछ की। युवक का नाम अजित कुमार बताया गया और वह एमजीआर नगर का रहने वाला है। पूछताछ में उसने बताया कि वह चोरी की बाइक थी। फोर्ट पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

दूसरी घटना
पुलिस ने गुरुवार सुबह आलवरपेट इलाके में मुख्यमंत्री के काफिले को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहे एक दुपहिया वाहन को भी गिरफ्तार किया है। उसकी भी जांच की जा रही है और जुर्माना भी लगाया जा रहा है। पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है और एक ही दिन में दो बार हुई ऐसी ही घटनाओं की जांच तेज कर दी है।

सुरक्षा में चूक
मुख्यमंत्री की सुरक्षा में यह बड़ी चूक है। मुख्यमंत्री की सुरक्षा को देखते हुए उनके काफिल के गुजरने वाले रास्ते पर जाने वाले वाहनों को पहले ही रोक दिया जाता है। इसके साथ ही उनके मार्ग को जोडऩे वाले कट प्वाइंट को भी बंद कर दिया जाता है, ऐसे में किसी कार चालक के काफिले के सामने आना एक बड़ी चूक है।

ट्रेंडिंग वीडियो