scriptआवारा श्वानों को खाना खिलाने पर प्रवासी को लोहे के रोड से पीटा, पुलिस ने मामला दर्ज किया | Man Beaten after argument over feeding stray dogs | Patrika News
चेन्नई

आवारा श्वानों को खाना खिलाने पर प्रवासी को लोहे के रोड से पीटा, पुलिस ने मामला दर्ज किया

इस मामले में थझमपुर पुलिस ने आरोपी रमेश के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

चेन्नईJan 17, 2022 / 06:56 pm

PURUSHOTTAM REDDY

आवारा श्वानों को खाना खिलाने पर प्रवासी को लोहे के रोड से पीटा, पुलिस ने मामला दर्ज किया

आवारा श्वानों को खाना खिलाने पर प्रवासी को लोहे के रोड से पीटा, पुलिस ने मामला दर्ज किया

चेन्नई.

चंगलपेट जिले के थझमपुर के पुलिस स्टेशन में एक पशु-प्रेमी की पिटाई का मामला दर्ज हुआ है। सिरूसरी स्थित इडेन पार्क अपार्टमेंट रहने वाले प्रवासी महावीर कोठारी ने आवारा श्वानों को खाना खिलाया, तो इससे नाराज होकर अपार्टमेंट के रहने वाले एक शख्स रमेश ने उनपर लोहे के रोड से हमला कर दिया। महावीर को चोटें आई हैं और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। इस मामले में थझमपुर पुलिस ने आरोपी रमेश के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

महावीर कोठारी समेत अन्य लोग गत कई वर्षों से समिति के तहत आवारा श्वानों का टीकाकरण से लेकर उनके भोजन और इलाज का प्रबंध करती आ रही है। समिति अपार्टमेंट परिसर में अन्य लोगों की सुरक्षा को देखते हुए रात बारह बजे बाद ही श्वानों के लिए भोजन एवं प्याऊ उपलब्ध कराती है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से इडेन पार्क के प्रबंधन समिति के सदस्यों द्वारा श्वानों पर अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है। श्वानों को मारा और प्रताडि़त किया जा रहा है।

घटना 13 जनवरी (13 January) की रात की है जब महावीर कोठारी आवारा श्ववानों को खाना खिलाने पहुंचे। वहां पहुंचा रमेश ने महावीर से कहा कि वह कई बार कह चुका है कि आवारा श्वानों को खाना न खिलाए। इस बाबत दोनों के बीच नोंकझोंक हुई। रमेश ने क्रोध में आकर लोहे के रोड से महावीर पर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो