scriptपेट में गोली लगने के 12 दिन बाद अस्पताल में भर्ती हुआ हिस्ट्रीशीटर | Man comes to hospital with bullet in body 12 days after being shot | Patrika News

पेट में गोली लगने के 12 दिन बाद अस्पताल में भर्ती हुआ हिस्ट्रीशीटर

locationचेन्नईPublished: Jun 19, 2019 04:21:08 pm

Submitted by:

shivali agrawal

महानगर पुलिस ने मंगलवार सुबह एक गैंग के दो सदस्यों को उस वक्त arrest किया जब उनका साथी गोली लगने के 12 दिन बाद अस्पताल में admit हुआ।
– दो history sheeter गिरफ्तार

news,hospital,rajasthan news,india news,crime,gold,business news,Chennai,Patrika,bullet,theft,Water crisis,sports news,entertainment news,Political news,Health news,Tamilnadu,Special,Chennai Latest News,patrika hindi news,gang,State News,history sheeter,Breaking,top ten,news today,Top Ten Hindi News,Top Hindi News,wired news,

पेट में गोली लगने के 12 दिन बाद अस्पताल में भर्ती हुआ हिस्ट्रीशीटर

चेन्नई. महानगर पुलिस ने मंगलवार सुबह एक गैंग के दो सदस्यों को उस वक्त गिरफ्तार किया जब उनका साथी गोली लगने के १२ दिन बाद अस्पताल में भर्ती हुआ। कथित तौर पर गलती से गिरोह के एक सदस्य ने नशे में धुत होकर कहासुनी के बाद दूसरे सदस्य पर गोली चला दी। पकड़े जाने के डर से वे अस्पताल नहीं गए लेकिन जब दर्द असहनीय हो गया तब उसे मंगलवार को स्टेनली सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां मामला प्रकाश में आया। पुलिस ने उनके पास से पिस्टल और बुलेट बरामद की है।
पुलिस ने बताया कि घायल व्यक्ति का नाम सेंथिल है और उसके साथी और आदतन बदमाश एलेक्सजेंडर ने एण्णूर के खाली मैदान में शराब पीने के दौरान गोली चलाकर घायल कर दिया। दरअसल सात जून को एण्णूर के एक खाली मैदान में हिस्ट्रीशीटर पीटी रमेश, एलेक्जेंडर और सेंथिल बैठकर शराब पी रहे थे। रमेश के पास पिस्टल थी। रमेश शौच जाने से पहले पिस्टल एलेक्सजेंडर को देकर चला गया। इसी बीच सेंथिल और एलेक्सजेंडर के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और हाथापाई होने लगी। एलेक्सजेंडर ने गुस्से में आकर सेंथिल पर गोली चला दी जो उसके पेट में जा लगी। गोली की आवाज सुनकर रमेश दौडक़र वहां आया तो देखा कि सेंथिल लहुलूहान जमीन पर पड़ा था और एजेक्सजेंडर के हाथ में पिस्टल थी। उसने तुरंत पिस्टल को उसके हाथ से छीन लिया। पकड़े जाने के डर से सेंथिल को उसके घर में रखा और दवाई देकर इलाज कर रहे थे लेकिन उसकी हालत बिगड़ती जा रही थी। सेंथिल के रिश्तेदार उसे मंगलवार को स्टेनली अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद रमेश और एलेक्जेंडर को गिरफ्तार कर लिया। रमेश के पास से पिस्टल और बुलेट बरामद किया किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो