scriptकोरोना वायरस से संक्रमित होने के डर से शख्स ने की आत्महत्या | Man Commit Suicide over Fear of Being Infected by Covid-19 in chennai | Patrika News

कोरोना वायरस से संक्रमित होने के डर से शख्स ने की आत्महत्या

locationचेन्नईPublished: Jun 11, 2020 09:08:26 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

– साहुकारपेट की घटना

चेन्नई.

कोरोना वायरस को पांव पसारे हुए लगभग ३ महीने से अधिक समय हो गया है। महामारी के बढ़ते मामलों के साथ- साथ लोगों में इसका डर भी बढ़ रहा है। कोरोना काल में कई आत्महत्या के मामले सामने आए हैं। गुरुवार को साहुकारपेट के पेरूमाल मुदली स्ट्रीट में एक 50 साल के व्यक्ति ने इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

एलीफेंट गेट पुलिस ने बताया कि उन्हें खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की आशंका थी और इसे लेकर वो काफी डरे हुए थे। उनको संदेह था कि कहीं उन्हें कोरोना वायरस न हो जाए। हालांकि यह भी अंदेशा जताया जा रहा है कि पिछले महीने से हुए नुकसान को वे झेल नहीं पाए और यह कदम उठा लिया। साहुकारपेट में यह दुखद घटना घटी।

पुलिस के अनुसार पूंदमल्ली हाई रोड के रहने वाले व्यक्ति साहुकारपेट के पेरूमाल मुदली स्ट्रीट में कम्प्यूटर सेल्स एंड सर्विस की दुकान चलाते थे। गुरुवार को तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी, जिसके कारण उसके सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि उसी इमारत में उनकी दुकान भी है।

पुलिस ने बताया कि वह ब्लड़ प्रेशर से पीडि़त थे। चूंकि उन्हें संदेह था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो सकता है, इसलिए वे पिछले कई दिनों से परेशान थे और मानसिक तनाव से गुजर रहे थे। उन्होंने एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को बताया है। वे लिखते है कि मेरी मौत का जिम्मेदार कोई है। एलीफेंट गेट पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो