scriptMan dies after coming under wheel of temple chariot in Tamilnadu | नागपट्टिनम में मंदिर समारोह में रथ के पहिए से कुचले मजदूर की मौत | Patrika News

नागपट्टिनम में मंदिर समारोह में रथ के पहिए से कुचले मजदूर की मौत

दीपराजन का परिवार परंपरागत रूप से मंदिर के रथों के लिए लकड़ी के ब्लॉक रखने में लगा हुआ है।

चेन्नई

Updated: April 30, 2022 06:14:13 pm

नागपट्टिनम.

नागपट्टिनम जिले में शुक्रवार आधी रात को लकड़ी के ब्लॉक रखने के दौरान 50 फीट ऊंचे रथ की चपेट में आने से एक 31 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना उस समय हुई जब शुक्रवार रात वार्षिक उत्सव के तहत थिरुचेनकट्टनकुडी गांव में उथिरापथीश्वरर मंदिर के रथ को श्रद्धालुओं द्वारा खींचा जा रहा था। मृतक की पहचान मजदूर पी. दीपराजन के रूप में हुई है।

Man dies after coming under wheel of temple chariot in Tamilnadu
Man dies after coming under wheel of temple chariot in Tamilnadu

Also Read: तमिलनाडु के 4 जिलों में पारा 40 डिग्री, आने वाले दिनों में बढ़ेगा अधिकतम तापमान: आईएमडी

वह रथ की गति और गति को नियंत्रित करने के लिए लकड़ी के पहिए के ब्लॉक लगाने में लगा हुआ था। एक मोड़ पर बातचीत करते समय रथ का पहिया उसके ऊपर चढ़ गया। उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि दीपराजन का परिवार परंपरागत रूप से मंदिर के रथों के लिए लकड़ी के ब्लॉक रखने में लगा हुआ है।

Also Read: तमिलनाडु के होसूर में चलती ई-स्कूटर में लगी, धू-धू कर जली, युवक बाल-बाल बचा

मुआवजा की घोषणा
मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने उनके निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया और मुख्यमंत्री जन राहत कोष से पांच लाख रुपए की सहायता की घोषणा की। पिछले हफ्ते तंजावुर के पास एक मंदिर की कार के ऊपर लगी सीरियल लाइट के बिजली के तार के संपर्क में आने से 11 लोगों की मौत के बाद मंदिर की कार से जुड़ी यह दूसरी घटना है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.